Home religion अगर मिलने लगे हैं ऐसे संकेत तो  समझ लीजिए कि मां लक्ष्मी...

अगर मिलने लगे हैं ऐसे संकेत तो  समझ लीजिए कि मां लक्ष्मी की कृपा होने वाली है 

0
SHARE
मां लक्ष्मी की कृपा

अगर मिलने लगे हैं ऐसे संकेत तो  समझ लीजिए कि मां लक्ष्मी की कृपा होने वाली है 

सभी के जीवन में ऐसा वक्त कभी न कभी जरूर आता है जिस का सदुपयोग करके जीवन को सफल बनाया जा सकता है ।कुछ ऐसे संकेत होते हैं जिससे ये आसानी से जाना जा सकता है कि मां लक्ष्मी आपके घर में आने वाली है । इन संकेतों से आप यह भी जान सकते हैं कि अरसे से रुका हुआ धन आपको मिलने वाला है ( मां लक्ष्मी की कृपा )। दोस्तों यदि आप इन संकेतों के बारे में पहले ही जान लेंगे तो आप सही मार्ग पर चलते हुए धन प्राप्ति की इच्छा को और भी प्रबल बना सकते हैं तथा कामयाबी को प्राप्त कर सकते हैं । मां लक्ष्मी की कृपा तो चलिए हम आपको उन सब संकेतों के बारे में बताते हैं जिससे उस धन की प्राप्ति होती है जिसकी आपको कल्पना भी नहीं होती ।

अगर मिलने लगे हैं ऐसे संकेत तो  समझ लीजिए कि मां लक्ष्मी की कृपा होने वाली है 

 (1) यदि आपने नए वस्त्र का धारण किए है तथा कहीं किसी आवश्यक कार्य से जा रहे हैं तभी आपके जेब से अचानक पैसा नीचे गिर जाता है तो इसका अर्थ क्या होता है कि अरसे से कोई रुका हुआ धन आपके पास आने वाला है या कहीं भी आप किसी कार्य से जा रहे हैं चाहे चाहे वह पैसे को लेकर हो या किसी और कारण से आप का कार्य बन जाएगा । इसका सीधा सीधा मतलब यह होता है कि आप पर मां लक्ष्मी की कृपा   बनने वाली है।
 (2) मान लीजिए आप किसी आवश्यक कार्य से कहीं जा रहे हैं, जैसे पैसों के लेन-देन के लिए या प्रॉपर्टी के लेन देन के लिए और अचानक ही कोई गाय आपके सामने से निकलती है तो इसका मतलब है कि आपके रुके हुए कार्य पूरे होने वाले हैं । मां लक्ष्मी की कृपा जो भी कार्य लंबे समय से धन की कमी के कारण पूरा    नहीं हो पा रहा  था  वह पूरा हो जाएगा ।गाय का रास्ता काटना बेहद ही शुभ होता है । यदि आपका रास्ता भी गाय काट दे तो समझ लें  की आप  पर लक्ष्मी जी की कृपा होने वाली है ।
( 3 ) अगर सुबह-सुबह कोई भी खाली हाथ आपके घर खाना मांगने, कपड़े मांगने या कुछ और चीज मांगने आ जाए तो रुका हुआ धन मिलने का असर बनता है। मां लक्ष्मी की कृपा इस संकेत का अर्थ है कि फंसा हुआ या रुका हुआ धन शीघ्र ही आपके पास आने वाला है ।
( 4 ) घर से निकलते वक्त यदि आपको गंदगी दिख जाए तो चिंता करने की बात नहीं है । मां लक्ष्मी की कृपा यह शुभ संकेत होता है । इसका मतलब यह होता है कि आप जिस उद्देश्य से जा रहे हैं वह पूरा होने वाला है।यह  लाभ के संकेत को दर्शाता है ।
( 5 ) घर से निकलते वक्त कोई सजी-संवरी किन्नर का दिखाई देना शुभ संकेत को दर्शाता है । यदि आपके साथ ऐसा हो तो जान लें कि अचानक आपको बहुत सारा पैसा मिलने वाला है ।
(6) यदि आप पुरुष हैं और आपके दाहिने हाथ में खुजली हो रही है तो कुछ शुभ घटित  होने वाला है । शीघ्र ही मां लक्ष्मी की कृपा बरसने वाली है तथा रुकी हुई संपत्ति की प्राप्ति होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here