Home religion काली मिर्च के 5 दानों  से बनेंगे आपके सारे बिगड़े हुए काम,...

काली मिर्च के 5 दानों  से बनेंगे आपके सारे बिगड़े हुए काम, आप भी आजमा कर देखें

54
0
SHARE
  आप कड़ी मेहनत करते हैं, हमेशा अपने काम में लगे रहते हैं तथा  सफलता के लिए प्रयासरत रहते हैं । फिर भी आप सफल नहीं होते आपका काम बनते बनते बिगड़ जाता है तो आप के रसोइए में उपलब्ध एक छोटी सी चीज आपकी सारी समस्या समाप्त कर देने वाली है।  शायद ही आपको पता होगा उस छोटी सी चीज के बारे में जो आपकी किस्मत चमका देगी । बहुत से कम लोगों को ही इन सब छोटी-छोटी चीजों के उपाय के बारे में पता होता है। जिससे आप अपने घर में समृद्धि व शांति दोनों ला सकते हैं । दोस्तों काली मिर्च तो आपके किचन में आसानी से मिल जाती ही है। यही वह चीज है जिसके कुछ आसान उपाय से आप अपने बिगड़े काम बना सकते हैं। तो चलिए हम जानते हैं कालीमिर्च के कुछ आसान उपायों के बारे में ।
यदि आपका कोई काम बन नहीं पा रहा है तो आप जब भी घर से निकले तो उस वक्त मुख्य द्वार पर थोड़ी मात्रा में कालीमिर्च रखें तथा उस पर अपने कदम रख कर निकल जाए । इस विधि को अपनाने से आपके रुके हुए काम चल पड़ेंगे और आपको सफलता मिलेगी ।
दीपक जलाएं तथा उसे घर के किसी कोने में स्थापित कर दें । ऐसा करने से नकारात्मकता खत्म हो जाती है तथा घर पर किसी की बुरी नजर नहीं पड़ती।
 शनि दोष में भी काली मिर्च मददगार होती है । किसी काले कपड़े में काली मिर्च के साथ कुछ पैसे बांधकर पोटली को किसी को दान करें । इससे आपको जल्दी सकारात्मक परिणाम मिलेगा।
  काली मिर्च के 5 दानों को लेकर अपने ऊपर 7 बार घूमाएं उसके बाद किसी चौराहे पर जाकर 4 दानों को चारों दिशाओं में फेंक दें तथा पांचवें दाने को आसमान में फेंके और बिना वापस मुडे ही अपने घर पर आ जाएं । इस विधि को करने से धन की प्राप्ति होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here