Home health and beauty tips सेक्स के दौरान शरीर के इन अंगों को छूने से पुरुष हो...

सेक्स के दौरान शरीर के इन अंगों को छूने से पुरुष हो जाते हैं बेकाबू

105
0
SHARE
सेक्स हर आदमी की जरूरत है। अक्सर सुनने में आता है कि सेक्स का सबसे अधिक आनंद पुरुष को ही होता है । औरतों की तरह पुरुष भी सेक्स के दौरान शरीर के कुछ अंगों को छूने से बेकाबू हो जाते हैं । कोई भी मर्द जब सेक्स करता है तो वह स्वयं को एक अलग ही संसार में पाता है । उसे एक अलग ही दुनिया का एहसास होता है। साथ साथ  प्रत्येक अंग में भी एक अलग अनुभव होता है। यदि पुरुष के सेक्स संबंधित एहसास की बात की जाए तो विशेषज्ञों के मुताबिक पुरुषों के शरीर में कुछ ऐसी भी जगह पाई जाती है जहां छूने पर उन्हें बहुत अधिक अच्छा लगता है । एक शोध के अनुसार सेक्स के दौरान पुरुषों के शरीर में कुछ विशेष जगहों पर यदि स्पर्श किया जाए तो उन्हें बेहद अच्छा लगता है और उनके दिमाग की नसें तेजी से वर्क करने लगती है। तो आइए जानते हैं वह कौन सी जगह है जहां पर यदि हाथ फिरया जाए तो पुरुष बेकाबू होने लगते हैं।
  गले के सामने का हिस्सा———-
  विशेषज्ञों के मुताबिक पुरुषों के गले की मांसपेशियां सेक्स के दौरान बेहद एक्टिव होती हैं। पुरुषों को प्रेम करते समय ज्यादातर महिलाएं उनके गले को चुमती हैं। दरअसल गले के सामने के हिस्से में किस करने से पुरुष को  अपने पूरे शरीर में करंट का एहसास होता है। ऐसी स्थिति में सेक्स करने का मजा दोगुना हो जाता है ।
 टखने के आगे व पीछे का भाग- ———
 पुरुषों को उनके पैर पर प्यार करना बहुत अच्छा लगता है। पैरों के अलावा टखने के आसपास भी स्पर्श करके प्रेम करना पुरुषों को एक अलग एहसास देता है । इस क्रिया को करने से उनके शरीर की कंपन में वृद्धि हो जाती है।
 पुरुषों के निप्पल———-
  जिस प्रकार महिलाओं को उनके निप्पल पर प्रेम करना भाता है, उसी प्रकार पुरुषों को भी निप्पल पर प्यार करना अच्छा लगता है । निप्पल की नसें काफी सेंसिटिव होती है तथा सीधे तौर पर दिमाग के साथ जुड़ी होती है। इस कारण सेक्स के दौरान निप्पल पर हाथ फेरने से पुरुषों को एक अलग ही तरह का एहसास होता है।
  होठों के नीचे का हिस्सा———-
  अधिकतर पुरुष सेक्स के दौरान होठों का इस्तेमाल जरूर करते हैं। पुरुषों में सेक्स के समय होठ एक अलग जगह और अहमियत रखते हैं । इसलिए यदि सेक्स के दौरान महिला उनके होठों के नीचे के भाग पर प्यार करती है तो एक अलग ही तरह का एहसास होता है। होठों से लेकर ठुड्डी तक का प्यार पुरुषों के शरीर में कुछ खास तरह का एहसास जगाने में मदद करता है।
SHARE
Previous articleआइए जानते हैं सफर में उल्टी ( Vomiting ) की समस्या से बचने के लिए उपयोगी घरेलू नुस्खे
Next articleजरूरतमंदों ( beggar people)को खाली हाथ कभी ना लौटएं जानिए क्या है दान देने के फायदे 
मेरा नाम "संजय कुमार मौर्य है" और मैं देवरिया यूपी का रहने वाला हूं । मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर, लेखक, कवि और कथाकार हूं । मैं हिंदी साहित्य में रुचि रखता हूं और हमेशा कविताओं और कहानियों का सृजन करता रहता हूं। इसके अलावा भी हमारे पास बहुत सारी चीजों की जानकारियां है जिसे मैं इस ब्लॉग के माध्यम से लोगों तक पहुंचाने की कोशिश करता हूं। दोस्तों हमें अपने ज्ञान को दूसरों के साथ साझा करना बहुत ही अच्छा लगता है अतः इसी उद्देश्य से हमने सन 2018 जनवरी में www.sitehindi.com को शुरू किया, जो कि आज एक सफल ब्लॉक वेबसाइट बन चुका है और निरंतर वेब की दुनिया में उचाईयों की ओर बढ़ रहा है । इसके अलावा मेरा उद्देश्य अपने राष्ट्रभाषा हिंदी की सेवा करना है और इसे जन-जन तक पहुंचाना भी है । अगर मैं अपने इस उद्देश्य में सफल होता हूं तो मैं स्वयं को भाग्यशाली समझूंगा। आप भी हमारे इस ब्लॉग को पढ़े और हमारे इस उद्देश्य को पूरा करने में हमारी सहायता करें । धन्यवाद !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here