Home religion अचानक चप्पल टूट जाए तो इसके क्या होते हैं संकेत? आप...

अचानक चप्पल टूट जाए तो इसके क्या होते हैं संकेत? आप भी जाने 

0
SHARE
अचानक चप्पल टूट जाए
 कई बार कहीं जाते वक्त अचानक चप्पल टूट जाए आप  इसे गंभीरता से नहीं लेते। परंतु इसके माध्यम से कुदरत आपको संदेश देता है। आज हम यही बताएंगे कि यदि आप का अचानक चप्पल टूट जाए तो इसके क्या संकेत हो सकते है?
 हालांकि शनि ग्रह को भाग्य का सूचक भी माना जाता है तथा इसका दुष्प्रभाव किसी व्यक्ति पर जल्दी नहीं पड़ता है। परंतु यदि ग्रह दशा खराब चल रहा होता है तब व्यक्ति को इस के बुरे प्रभावों से भी सामना करना पड़ जाता है। परंतु व्यक्ति पर दुष्प्रभाव होने से पहले शनि देव इसके पूर्व संकेत दे देते हैं। ऐसे में अगर समय रहते सही उपाय अपना लिया जाए तो शनिदेव के बुरे प्रभावों से बचा जा सकता है। शनि ग्रह के खराब होने पर ऐसा ही एक दुष्प्रभाव पड़ता है जब चलते समय अचानक चप्पल टूट जाए या जाता है। इसके अलावा अचानक आपका चप्पल टूटने लगे अथवा चोरी होने लगे तो यह आपके लिए एक दुष्परिणाम वाला संकेत होता है। आपके जीवन में भविष्य में आने वाले संकटों की ओर संकेत करता है। इसके कारण आपके जीवन में आने वाले समय में कई परेशानियों से सामना हो सकता है।
अचानक चप्पल टूट जाए तो परेशानियों का संकेत तो होता ही है पर इसके अतिरिक्त चप्पल का खोना भी अशुभ माना जाता है। आपका चप्पल खोना आपके लिए बुरा संकेत हो सकता है। अतः यदि आपके साथ भी ऐसा कुछ हुआ है या फिर हो रहा है तो आपको सतर्क हो जाना चाहिए। तो चलिए इसके साथ हम आपको कुछ उपाय भी बता देते हैं  जिससे आप शनिदेव को प्रसन्न कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं।
 शनिदेव के बुरे प्रभावों से यदि आप भी बचे रहना चाहते हैं तो हमेशा गरीबों तथा जरूरतमंदों की मदद कीजिए। क्योंकि यह उपाय शनिदेव को प्रसन्न करने के लिए किए जाने वाले सभी उपायों में सबसे जल्दी प्रभाव दिखाने वाला होता है तथा परिणाम देता है। इसके अतिरिक्त शनिवार के दिन किसी बर्तन में सरसों का तेल रखकर उसमें अपना मुख देखें तथा उसे दान कर दें। इससे शनिदेव जल्दी प्रसन्न होते हैं इसके अलावा नियमित सम्मी तथा पीपल के पेड़ की पूजा करनी चाहिए तथा शाम के समय सरसों का तेल की दीपक भी जलाना चाहिए । इससे आपके भविष्य तथा भविष्य में आने वाली कई परेशानियों में बचाव होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here