Home astrology इन आसान उपायों को अपनाकर आप व्यापार में पा सकते हैं तरक्की 

इन आसान उपायों को अपनाकर आप व्यापार में पा सकते हैं तरक्की 

0
SHARE
इन आसान उपायों को अपनाकर आप व्यापार में पा सकते हैं तरक्की
इन आसान उपायों को अपनाकर आप व्यापार में पा सकते हैं तरक्की ———
हर आदमी के मन में सफलता की चाहत कहीं ना कहीं होती अवश्य है । इंसान की प्रकृति में यह शामिल है कि हर आदमी अपने जीवन मैं सफल होना चाहता है।
इन आसान उपायों को अपनाकर आप व्यापार में पा सकते हैं तरक्की
यदि आप भी अपने जीवन में कामयाबी पाना चाहते हैं तथा जी तोड़ मेहनत करते हैं परंतु तब भी आपको ऐसा लगता है कि आप को जी-जान से काम करने के बाद भी  इच्छा अनुसार कामयाबी नहीं मिल पा रही है अथवा आपको अपने व्यापार में अचानक ही नुकसान उठाना पड़ रहा है तो ऐसी परिस्थिति में हो सकता है कि आपके व्यापार पर किसी ने टोटके का प्रयोग किया हो अथवा किसी की बुरी नजर लग गई हो। पर इसके लिए आप स्वयं को मत दोष दीजिए, क्योंकि इसमें आपकी मेहनत की कोई गलती नहीं है।
इन आसान उपायों को अपनाकर आप व्यापार में पा सकते हैं तरक्की
इस समस्या का कारण या तो आप के ग्रहों का प्रभाव हो सकता है या फिर वास्तुदोष भी हो सकता है। ऐसी समस्याओं से बचने के लिए कई प्रकार के उपाय मौजूद है। कुछ टोटके व ज्योतिष विद्या द्वारा आपके व्यापार पर लगे बुरी नजर तथा बुरे प्रभावों को आसानी से हटाया जा सकता है। इसमें फेंगशुई से भी मदद ली जा सकती है।
 आप इस के लिए फेंगशुई की मदद ले सकते हैं ———–
 ——–घोड़े के स्टेच्यू को कामयाबी का प्रतीक माना जाता है। इसको दक्षिण दिशा में स्थापित करना चाहिए। इसे इस दिशा में रखना शुभ माना जाता है।
 ——– जब घर के बेडरूम में घोड़े का स्टेच्यु रखे तो ध्यान रहे कि हमेशा घोड़े का जोड़ा ही रखें। ऐसा करने से पति पत्नी के बीच हमेशा प्यार बना रहता है और दांपत्य जीवन खुशहाली से बितता है।
 ———— यह ध्यान दें कि घोड़े की फोटो अथवा तस्वीर लगाम वाली ना हो । लगाम वाला घोड़े की तस्वीर घर में रखने से तरक्की में अवरोध उत्पन्न होता है तथा नकारात्मक शक्तियों का प्रभाव खत्म नहीं होता।
 इन टोटकों का भी सहारा ले सकते हैं आप ———-
 ———- हर शनिवार के दिन अपने दुकान के मुख्य द्वार पर 7 हरी मिर्च वह बेदाग नींबू लगाएं। इससे बुरी नजर का प्रभाव खत्म होगा।
  ————प्रतिदिन शाम को मां लक्ष्मी के सम्मुख गाय के घी का दीपक प्रज्वलित करें ।
 ———-अपने दुकान या ऑफिस के दक्षिण दिशा में शिवलिंग की स्थापना करें ।
——- शुभ मुहूर्त देखकर अपने दुकान के गल्ले में श्रीफल लाल कपड़े में लपेटकर रखना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here