Home health and beauty tips केवल सेक्स है जीवन के इन समस्याओं का हल 

केवल सेक्स है जीवन के इन समस्याओं का हल 

0
SHARE
केवल सेक्स है जीवन के इन समस्याओं का हल
केवल सेक्स है जीवन के इन समस्याओं का हल 
 सेक्स जीवन की आवश्यक क्रिया जरूर है परंतु यह सभी समस्याओं का समाधान नहीं है। पर सेक्स करके कई ऐसी समस्याएं हैं जिनको दूर अवश्य किया जा सकता है। जीवन में कुछ ऐसी समस्याएं होती है जिसका केवल एक ही हल होता है, वह है सेक्स।
केवल सेक्स है जीवन के इन समस्याओं का हल 
तो चलिए आपको बताते हैं सेक्स किन किन समस्याओं में आपके काम आ सकता है ।
केवल सेक्स है जीवन के इन समस्याओं का हल ———
जब एक्सरसाइज के लिए नहीं मिले वक्त ———
लंबे समय से वर्कआउट के लिए समय नहीं मिल पा रहा है तथा एक्सरसाइज के लिए भी वक़्त का अभाव है जिसका असर आपके शरीर पर दिखने लगा है तो आप सेक्स की मदद ले सकते हैं। शायद आप इस बात को नहीं जानते हैं कि सेक्स के दौरान काफी मात्रा में कैलोरी बर्न होती है।
 अगर लाइफ से बोर हो जाएं तो करें सेक्स——-
  आप अपने जीवन से बहुत बोर हो चुके हैं तथा आपको लगने लगे कि वक्त कट नहीं रहा है व जीवन को घसीटकर जीना पड़ रहा है तो आप इस समस्या से बचने के लिए सेक्स कर सकते हैं। अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने से आप बोर होने से बच सकते हैं ।
 जब नींद नहीं आ रही हो तब करें सेक्स ——–
 यदि बार-बार करवट बदलने के बाद भी नींद नहीं आए तो सेक्स करें। नींद अपने आप ही आ जाएगी। सेक्स करने से नींद जल्दी आती है। ऐसा विशेषज्ञों का भी मानना है ।
 जब झगड़े को खत्म करना हो तब भी करें सेक्स ———
दो पार्टनर  के बीच किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा हो ही जाता है। कई बार ऐसी परिस्थिति में सॉरी बोलने के बाद भी चीजें सही नहीं हो पाती हैं । ऐसे हालात में सेक्स  मददगार हो सकता है। सेक्स के बाद अवश्य ही दोनों के बीच के झगड़े समाप्त हो गए होंगे ।
 किसी को भुलाने की कोशिश मैं सेक्स है कारगर ———
 यदि आप किसी को भुलाने की कोशिश में लगे हैं पर भुला नहीं पा रहे हैं तो सेक्स आपके काम आ सकता है। किसी को भुलाने का सबसे अच्छा तरीका है कि किसी और के साथ वक्त बिताया जाए। एक नए सेक्स पार्टनर से आपकी दुनिया बदल सकती है।
कहीं  पर घूमने जाने के लिए  सहमति ना बन पाए तब———
  यदि आप कहीं घूमने जाने का प्लान बना रहे हैं पर सहमति नहीं बन पा रही है तो आप दोनों घर पर ही समय बिता सकते हैं तथा सेक्स का आनंद ले सकते हैं।
  जब आप बहुत ज्यादा तनाव में हो तब——-
 यदि आप तनाव में है तो आप सेक्स के लिए समय निकालिए। सेक्स आपके तनाव को दूर करने के साथ-साथ अच्छी नींद लाने में भी मदद करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here