भगवान शिव के करीब होते हैं इन राशियों वाले लोग, इन पर बरसती है भगवान शिव की कृपा

0
364
भगवान शिव के करीब
भगवान शिव के करीब होते हैं इन राशियों वाले लोग———-
 ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 12 राशियों का वर्णन मिलता है। इनमें से प्रत्येक राशि का अपना एक अलग जातक होता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जातक पर उसके राशि का प्रभाव उसके पूरे जीवन काल तक होता है। ऐसे ही माना जाता है कि प्रत्येक राशि के लोग किसी ना किसी भगवान के बेहद करीब होते हैं। तो ऐसे में आज हम बताने जा रहे हैं उन राशियों के बारे में जिस के जातक भगवान शिव के करीब होते हैं। इन राशियों के जातकों पर भगवान शिव की कृपा सबसे अधिक बरसती है। तो चलिए जान लेते हैं उन राशियों के बारे में।
  (1)  वृषभ राशि
 वृषभ राशि के जातक भगवान शिव के बहुत ही करीब होते हैं। वृषभ राशि का मंगल भी बेहद मजबूत होता है। ऐसे में वृषभ राशि वाले जातकों को चाहिए कि वे लोग भगवान शिव की आराधना करते रहे। ऐसा करने से जातक पर भगवान शिव की कृपा हमेशा हमेशा बनी रहेगी ।
भगवान शिव के करीब
(2)  कर्क राशि
 कर्क राशि दूसरी ऐसी राशि है जो भगवान शिव के सबसे करीब और प्रिय है। इस राशि के जातक भगवान शिव के सबसे प्रिय होते हैं। ऐसे में जो लोग कर्क राशि के होते हैं उन्हें भगवान शिव की पूजा जरूर करनी चाहिए। ऐसा करने से भगवान शिव की कृपा जीवनभर बनी रहेगी।
 (3)  मकर राशि
ये भगवान शिव के करीब होता है। इस राशि के जातक पर भगवान शिव बहुत भरोसा करते हैं तथा अपनी कृपा बनाए रखते हैं। मकर राशि के जातकों को भगवान शिव की पूजा अवश्य करनी चाहिए। ऐसा करने से जीवन में कभी भी कोई परेशानी नहीं आएगी तथा जीवन सुखमय बीतेगा।