Home health and beauty tips ये है एक ही बार में दो से तीन बार संभोग करने...

ये है एक ही बार में दो से तीन बार संभोग करने के जबरदस्त नुस्खे 

0
SHARE
संभोग करने के जबरदस्त नुस्खे
ये है एक ही बार में दो से तीन बार संभोग करने के जबरदस्त नुस्खे ——-
समानतया देखा गया है कि जो पुरुष शारीरिक संबंध  मैं सफल होते हैं उन्हीं का दांपत्य जीवन अधिक खुशहाल रहता है । अतः शारीरिक कमजोरी दांपत्य जीवन में खलल डाल सकती है। इसके अलावा किसी भी तरह की कमजोरी पुरुषों में आत्मविश्वास की कमी के वजह से भी बन सकती है। और शारीरिक कमजोरी हो या फिर आत्मविश्वास की कमी दोनों ही दांपत्य जीवन के लिए ठीक नहीं होता। इसलिए कई बार पुरुषों के भीतर पाई जाने वाली यह शारीरिक कमजोरियां और अस्वस्थ दांपत्य संबंधों की वजह बन जाती  हैं। शीघ्रपतन, स्वप्नदोष इत्यादि कमजोरी मन पर नियंत्रण न पाने की वजह से उत्पन्न हो जाती है। ऐसे में यह जरूरी हो जाता है कि इन बातों का ध्यान रखा जाए तथा ऐसे उपायों को अपनाया जाए जिससे ऐसी हालत ही उत्पन्न ना हो । तो आइए जानते हैं  एक ही बार में दो से तीन बार संभोग करने के जबरदस्त नुस्खे ।
संभोग करने के जबरदस्त नुस्खे
 किसी के भी जीवन में यौन संबंधित समस्याएं उसके यौन जीवन के शुरुआत में ही विकसित हो सकती है। क्योंकि ऐसे समय व्यक्ति कुछ गलतियां अथवा लापरवाही भी कर लेता है । इसके अलावा असंतोषजनक  और असुखद यौन अनुभव के बाद भी ऐसी समस्याएं उत्पन्न हो जाती है। खैर आज हम कुछ ऐसे प्राकृतिक नुस्खों के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे पुरुषों में कमजोरी पैदा करने वाली समस्याएं आसानी से दूर हो जाती हैं। यह नेचुरल नुस्खे बड़े ही कारगर होते हैं। तो चलिए इनके बारे में जानते हैं।
संभोग करने के जबरदस्त नुस्खे
 (1) शारीरिक कमजोरी को दूर भगाने के लिए आंवले का मुरब्बा खाना शुरू कर देना चाहिए।यह  एक बहुत ही बेहतरीन प्राकृतिक नुस्खा है शारीरिक कमजोरी के लिए।
 (2)  पुरुषों की शक्ति में वृद्धि करने के लिए केले का भी सेवन करें तो बेहतर होगा।यह  पौरुष शक्ति बढ़ाने वाला फल होता है। अतः प्रतिदिन केले का सेवन करें तथा मुमकिन हो तो केले के साथ एक गिलास दूध भी पिए। शारीरिक कमजोरी दूर हो जाएगी।
 ( 3 )  शारीरिक कमजोरी को दूर करने के लिए लहसुन भी बहुत फायदेमंद होता है। प्रतिदिन रात को सोने से पहले लहसुन की दो कलियां खाकर थोड़ा सा पानी का सेवन कीजिए। इससे मर्दाना ताकत में वृद्धि होती है।
 ( 4 )  मिश्री पीसकर आंवले के चूर्ण में मिला लीजिए तत्पश्चात इसे रोजाना रात को सोने से पहले इस मिश्रित चूर्ण का लगभग एक चम्मच तक सेवन कीजिए। इसके बाद थोड़ा सा पानी पी लीजिए। इससे हस्तमैथुन के कारण शरीर में आई कमजोरी दूर हो जाएगी।
संभोग करने के जबरदस्त नुस्खे
 ( 5 ) मर्दों की शारीरिक कमजोरी को दूर करने के लिए भिंडी रामबाण इलाज है। पुरुषों को नपुंसकता से निजात पाने के लिए कच्ची भिंडी चबाना चाहिए। इस प्रॉब्लम के लिए भिंडी एक बेहतरीन दवा है। इसका सेवन करने से नपुंसकता से संबंधित सभी समस्याएं दूर हो जाती है।
 (6) स्वप्नदोष की समस्या में अजवाइन की पत्तियां एक बेहतरीन प्राकृतिक दवा है । शहद के साथ अजवाइन की पत्तियों का जूस लेना चाहिए। इससे बहुत ही जल्दी लाभ मिलता है।
 (7)  छुईमुई के बीजों का चूर्ण बनाकर रखें । इसका 3 ग्राम तक की मात्रा दूध में मिलाकर प्रतिदिन सोने से पहले लें। इस नुस्खे को अपनाने से शारीरिक दुर्बलता दूर हो जाती है।
 (8)   प्याज के सफेद कंद का रस निकाल लें, तथा इसके साथ  अदरक का रस व घी के साथ 21 दिनों तक अनवरत सेवन करें। इससे नपुंसकता की समस्या दूर हो जाएगी तथा मर्दाना शक्ति में वृद्धि होगी।
 (9)  हमारे घरों में आसानी से पाई जाने वाली मेथी का रस इस समस्या मैं बहुत फायदेमंद है। दो चम्मच मेथी का जूस लेकर उसमें आधा चम्मच शहद मिला उसके पश्चात प्रतिदिन रात को सेवन करें तो कमजोरी दूर हो जाएगी।
संभोग करने के जबरदस्त नुस्खे
( 10 )  ज्यादा गरिष्ठ भोजन जैसे पिज्जा, बर्गर व फास्ट फूड का सेवन नहीं करें। यह भी पुरुषों में कमजोरी के कारण बन सकते हैं। अधिक मात्रा में घी दूध मेवा मिठाई आदि का सेवन नहीं करना चाहिए । आयुर्वेद के अनुसार यह  अच्छा नहीं माना जाता है।
 (11)  शारीरिक फायदे के लिए साबुत अनाज को भिगोकर अंकुरित करके खाना चाहिए। इससे शरीर में खून बढ़ता है। अंकुरित अनाज खाने से स्वप्नदोष की समस्या कम हो जाती है।
 ( 12 )  कच्चे प्याज का सेवन भी स्वप्नदोष की समस्या में लाभकारी होता है। वैसे खाने में किसी भी रुप में प्याज का सेवन अवश्य करना चाहिए। ऐसा करने से स्वप्नदोष की समस्या में लाभ मिलता है। परंतु यदि प्याज को कच्चा खाया जाए तो बेहतर परिणाम प्राप्त होता है ।
( 13 ) हमारे स्वास्थ्य पर हमारी  आदतों का भी  गहरा प्रभाव पड़ता है। इसलिए कई बार हमारे गलत खान-पान व अप्राकृतिक तरह से दिनचर्या रखने से भी शारीरिक दुर्बलता जैसी समस्या उत्पन्न हो जाती है। जिसकी वजह से हमारे शरीर पर बुरा प्रभाव तो पड़ता ही है साथ-साथ वैवाहिक जीवन भी प्रभावित होता है। आवश्यकता से ज्यादा भोजन करना भी पुरुषों में शारीरिक कमजोरी का कारण बन जा सकता है। अतः खानपान को नियमित व सही तरीके से अपनाएं तथा प्राकृतिक दिनचर्या का पालन करें।
 (14 ) कुछ पौधों को भी खरपतवार अथवा फालतू पौधा समझ कर फेंक दिया जाता है। ऐसा जानकारी के अभाव में होता है। ऐसा ही एक पौधा होता है पुनर्नवा। इस का वनस्पतिक नाम बोहराविया डिफ्यूसा है।  दो चम्मच  पुनर्नवा के ताजी जड़ों का रस दूध में मिलाकर सेवन 2 से 3 माह तक करना चाहिए। इसके सेवन से वृद्ध व्यक्ति भी युवा की तरह महसूस करने लगता है ।
(15 )  यह भी एक बहुत बड़ी सच्चाई है कि स्वस्थ शरीर स्वस्थ सोच के कारण ही रहता है। इस प्रकार की समस्या के लिए हमारी मन की भावनाएं भी बहुत हद तक जिम्मेदार हो सकती हैं। मन में भोग विलास संबंधित विचार लाना अथवा अधिक कामवासना के विषय में सोचना भी स्वप्नदोष शीघ्रपतन का कारण हो सकता है।
 (16 ) इस समस्या में तिल का तेल भी बेहतरीन होता है । तिल का तेल व लौकी का जूस बराबर मात्रा में लें। सोने से पहले रात को इस मिश्रित तेल से अपने सिर तथा शरीर पर मसाज करें। इस प्रभावी नुस्खे को अपनाने से बिना किसी खास खर्च के शारीरिक कमजोरी दूर होती है।
तो दोस्तों यह रहा  एक ही बार में दो से तीन बार संभोग करने के जबरदस्त नुस्खे । आशा करते हैंं कि यह लेख  आपको पसंद आया होगा ऐसे ही और अच्छी- अच्छी जानकारियों के लिए हमारे इस ब्लॉग को पढ़ते रहिए थैंक्यू धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here