Home dream thoughts सपने में झगड़ा देखने का मतलब क्या होता है sapne me jhagda...

सपने में झगड़ा देखने का मतलब क्या होता है sapne me jhagda dekhne ka matlab

0
SHARE
सपने में झगड़ा देखने का मतलब sapne me jhagda dekhne ka matlab
सपने में झगड़ा
सपने में झगड़ा देखने का मतलब sapne me jhagda dekhne ka matlab ————-
 हम रात को सोते समय जो भी सपने देखते हैं उसके बारे में जानने के लिए परेशान हो जाते हैं। कई बार तो हम ऐसे सपने देखते हैं कि हैरान ही हो जाते हैं। खैर सपने अच्छे, बुरे, हैरान करने वाले जैसे कई प्रकार के होते हैं। परंतु सपने देखने वाले सभी लोग अपने सपनों के रहस्य को जानने के लिए उतावले से हो जाते हैं।
 sapne me jhagda dekhne ka matlab
हम जो भी सपने में देखते हैं उसका नाता हमारे भविष्य और वर्तमान दोनों से हो सकता है। सपने अपने संकेतों के माध्यम से मनुष्य के जीवन में होने वाले शुभ और अशुभ घटनाओं से अवगत कराते हैं। अगर व्यक्ति अपने सपनों पर बारीकी से ध्यान देता है तो आसानी से जान सकता है कि उसके जीवन में निकट भविष्य में क्या क्या घटनाएं होने वाली है?
सपने में झगड़ा देखने का मतलब sapne me jhagda dekhne ka matlab
  ऐसे में चलिए आज हम आपको बताते हैं कि यदि आप सपने में झगड़ा देखते हैं तो इसका क्या अर्थ होता है? वैसे यदि आपने अपने सपने में झगड़ा देखा है तो आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि आप के लिए यह शुभ संकेत है। तो आइए जान लेते हैं इसके बारे में ।
सपने में झगड़ा
 ———- सपने में यदि आप लड़ाई झगड़ा करते देखते हो तो यह शुभ होता है।
 ————  सपने में झगड़ा देखने का अर्थ है कि आने वाले दिनों में आपको खुशी मिलेगी ।
सपने में झगड़ा देखने का मतलब sapne me jhagda dekhne ka matlab
तो अब शायद आपकी चिंता दूर हो गई होगी क्योंकि सपने में लड़ाई देखना  शुभ होता है तथा इसका आपके वास्तविक जीवन पर कोई बुरा प्रभाव नहीं पड़ता । जानकारी ना होने के कारण कुछ लोग यह समझ बैठते हैं कि जिस प्रकार वास्तविक जीवन में झगड़ा करना बुरा होता है शायद सपने में भी इसका वही फल हो। परंतु ऐसा हरगिज नहीं है। स्वप्न विज्ञान के अनुसार सपने में झगड़ा देखना शुभ होता है और यह प्रसन्नता के योग बनने का सूचक है।

Sapne Mein jhagda dekhne ka matlab

Sapne Mein Ladai jhagada dekhna Kaisa Sapna Hota Hai yadi aap abhi Chalna Chahte Hain To Ham aapko Bata Dena chahiege ki yah Sapna Achcha Sapna Hota Hai. atah aapko yah Sapna dekhne ke bad Khush Hona chahie Kyunki yah aapke liye Achcha Sanket Lekar Aaya Hai.
 Swapna Jyotish ke anusar Aisa Mana jata hai ki Sapne Mein Ladai jhagda dekhna Ek Shubh Sapna Hota Hai tatha yah Sapna vyakti Ke Liye prasannata ka Yog Lekar Aata Hai . To Is Tarah Se yah Sapna dekhne ke bad ghabrana Nahin chahie balki Khush Hona chahie.
——– yadi aap Sapne Mein ladai jhagada dekh Lete Hain To yah aapke liye Shubh Sanket hai.
——— sapne mein jhagada  dekhne ka Arth Hai Ki Aane Wale Dinon mein aapko Khushi milegi.
तो दोस्तों इस लेख में हमने बताया कि सपने में झगड़ा देखना कैसा होता है ऐसे ही जानकारियों से भरे पोस्ट को पढ़ने के लिए बने रहे हमारे ब्लॉग के साथ। धन्यवाद!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here