Home astrology इन तीन अक्षरों के नाम वाली लड़कियां होती है सबसे विश्वासपात्र निभाती...

इन तीन अक्षरों के नाम वाली लड़कियां होती है सबसे विश्वासपात्र निभाती है मरते दम तक अपने पति का साथ 

1
SHARE

तीन अक्षरों के नाम वाली लड़कियां होती है सबसे विश्वासपात्र

 

 

इन तीन अक्षरों के नाम वाली लड़कियां होती है सबसे विश्वासपात्र निभाती है मरते दम तक अपने पति का साथ 

 

दुनिया में जितने भी लोग हैं उनका अपना एक नाम होता है और यही नाम उनकी पहचान होती है जिससे उनको हर जगह जाना पहचाना जाता है। आदमी के नाम का महत्व उसके जीवन में बहुत अधिक होता है। इसलिए घर में जब कोई बच्चा जन्म लेता है तो उसका नाम सोच-विचारकर रखा जाता है। नाम रखने के पीछे भी अपनी अपनी सोच और कारण हो सकते हैं।
  बहुत सारे लोग धर्म के अनुसार अपने बच्चों का नाम रखते हैं तो वहीं बहुत से लोग कुंडली के हिसाब से नाम रखते हैं। गौर किया जाए तो हर व्यक्ति के नाम का कुछ अर्थ निकलता है। ऐसा जरूरी नहीं है कि जैसा नाम वैसा ही स्वभाव हो परंतु ऐसा माना जाता है कि व्यक्ति के नाम का असर उसके जीवन पर जरूर पड़ता है।
इन तीन अक्षरों के नाम वाली लड़कियां होती है सबसे विश्वासपात्र
 ऐसे में क्या आप को यह पता है कि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर का उसके व्यक्तित्व पर भी गहरा असर पड़ता है।
इन तीन अक्षरों के नाम वाली लड़कियां होती है सबसे विश्वासपात्र
 जिस प्रकार अंक ज्योतिष में मूलांक तथा भाग्यांक व्यक्ति के जीवन पर गहरा प्रभाव डालता है ठीक उसी तरह से व्यक्ति के नाम का भी जीवन पर गहरा असर होता है। व्यक्ति के पहले अक्षर के माध्यम से उसके स्वभाव के बारे में बहुत कुछ जाना जा सकता है। नाम के पहले अक्षर से व्यक्ति के स्वभाव के बारे में तथा वह अपने जीवन में किस तरह का कार्य करेगा अथवा करेगी आसानी से जाना जा सकता है। सो 3 अक्षरों से नाम वाली लड़कियों के बारे में इस आर्टिकल में बताएंगे।
तीन अक्षरों के नाम वाली लड़कियां होती है सबसे विश्वासपात्र जिस पर आंखें मूंदकर आप कर सकते हैं भरोसा
M अक्षर ——
  लड़कियां जिनका नाम m से शुरू होता है वह सुरुचिकर स्वभाव वाली होती है। प्यार वार के मामले में इस प्रकार की लड़कियां अधिकतर लड़कों से दूर ही रहना पसंद करती है। इसका कारण यह है कि लड़कियां प्यार पर ज्यादा भरोसा नहीं करतीं। पर यह लड़कियां सबके साथ घुल-मिलकर और बिंदास बातें करती हैं और यह खुले दिल की होती है।
 S अक्षर- ——-
  S अक्षर से नाम शुरू होने वाली लड़कियां हर किसी के साथ बहुत ही मिलनसार होती है तथा यह लड़कियां दूसरों का सहयोग करने में भी तत्पर रहती है परंतु तब जब इनको यह आभास होता है कि इनका पार्टनर जो भी कहता है उनके भले के लिए ही कहता है। अत: एस अक्षर से शुरू होने वाले नाम की लड़कियों पर आसानी से विश्वास किया जा सकता है।
 T अक्षर- ———
 जिन लड़कियों का नाम टी अक्षर से शुरू होता है उनका स्वभाव बहुत ही अच्छा होता है। मजाक मस्ती करने और खुशहाल रहने में यह सबसे आगे होती हैं। हालांकि बहुत अधिक नटखट होने के कारण इनको अपने परिवार के सदस्यों के तरफ से डांट भी सुनना पड़ता है। परंतु इस नाम की लड़कियां आत्मविश्वास से भरपूर होती हैं और इन पर आंख मूंदकर भरोसा किया जा सकता है।
ये भी पढ़ें——

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here