Home dream thoughts सपने में खुद को भागते देखना dream about running ड्रीम अबाउट...

सपने में खुद को भागते देखना dream about running ड्रीम अबाउट रनिंग  Sapne me khud ko bhagte dekhna

0
SHARE

 

सपने में खुद को भागते देखना
सपने में खुद को भागते देखना dream about running
दुनिया का हर आदमी सपना देखता है। यानी कोई भी ऐसा नहीं है जिसे सपने नहीं आते हो। ऐसा माना जाता है कि व्यक्ति जीवन में जो भी सपना देखता है उसका संबंध कहीं ना कहीं जातक से होता है। सपनों का संबंध व्यक्ति के वर्तमान और भविष्य से होता है। शास्त्रों में ऐसे बहुत से स्वप्न के बारे में व्याख्या मिलता है जिसके द्वारा सरलता से यह अनुमान लगाया जा सकता है कि जातक का आने वाला समय तथा वर्तमान की परिस्थिति कैसी चलने वाली है।
 तो चलिए जानते हैं ( Sapne me khud ko bhagte dekhna ) सपने में खुद को भागते देखना कैसा होता है। dream about running
 हमारे शास्त्रों में सपनों के बारे में बहुत सारा व्याख्या मिलता है। शास्त्रों में तरह-तरह के सपनों के बारे में तथा उसके मतलब के बारे में विस्तार से बताया गया है। जिसे अध्ययन करके हम अपने सपनों के बारे में आसानी से पता लगा सकते हैं। ऐसे में यदि आप कोई सपना बार-बार देख रहे हो तो समझ लेना चाहिए कि यह सपना आपके लिए बेहद ही महत्वपूर्ण है तथा इसका प्रभाव आने वाले समय में आपके जीवन पर पड़ने वाला है। दरअसल बार बार देखे गए सपनों का असर हमारे वास्तविक जीवन पर पड़ने का चांस अधिक रहता है।
 Sapne me khud ko bhagte dekhna सपने में खुद को भागते देखना dream about running
सपने अक्सर हम नींद में देखते हैं। ऐसे में क्या आपको पता है कि सपने में खुद को भागते देखना कैसा होता है तथा इसका आपके जीवन पर क्या प्रभाव पड़ता है? दोस्तों आज हम इसी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।
Sapne me khud ko bhagte dekhna सपने में खुद को भागते देखना dream about running
 ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक सपने में खुद को भागते देखना एक बहुत ही शुभ सपना होता है । जीवन के आने वाले समय में इसका शुभ परिणाम मिलता है।
Sapne me khud ko bhagte dekhna
सपने में खुद को भागते देखना मतलब कि आपका आने वाला समय बहुत ही अच्छा होने वाला है। आपके जीवन से सभी प्रकार के दुखों और परेशानियों का अंत होने वाला है।
 इसके साथ-साथ आप जिस भी जगह पर जिस पद पर आसीन हैं यह सपना उस पद में वृद्धि होने का संकेत देता है।

 अतः सपने में खुद को भागते हुए (Sapne me khud ko bhagte dekhna) आपने भी देखा है तो आपको खुश होने की आवश्यकता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here