Home dream thoughts सपने में धान देखना sapne me dhan dekhna, आप भी जानें सपने...

सपने में धान देखना sapne me dhan dekhna, आप भी जानें सपने में धान देखने का मतलब

5
SHARE

सपने में धान देखना sapne me dhan dekhna, आप भी जानें सपने में धान देखने का मतलब 

सपने में धान देखना
 मनुष्य के लिए सपना हमेशा से ही जिज्ञासा का विषय रहा है। जब भी कोई मनुष्य सपने देखता है तो उसके बारे में जानने का प्रयास करता है। सपनों के प्रति मनुष्य की जिज्ञासा प्रारंभ से ही रही है।
 सपनों के बारे में जानने के लिए आदमी शास्त्रों का सहारा लेता है। शास्त्रों में ही बताया गया है कि हमारे सपनों का संबंध हमारे आने वाले समय से होता है। सपनों के माध्यम से हमारे आने वाले समय के बारे में संकेत मिलता है।
हमारे ऋषि मुनियों ने शास्त्रों में सपनों के बारे में गहन रिसर्च करके व्याख्या किया है जो हजारों सालों से हमारा मार्गदर्शन कर रहे है।
सपने में धान देखना sapne me dhan dekhna,
 रात को आदमी जो भी सपना देखता है उस सपने का एक खास अर्थ होता है जिसका वर्णन स्वप्न शास्त्र में मिलता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार हमारे स्वप्न निरर्थक नहीं होते। खासकर वे सपने जो भोर में दिखते हैं उसका परिणाम जातक को मिलता ही मिलता है।
सपने में धान देखना sapne me dhan dekhna,
 
 
 तो दोस्तों आज हम बताने वाले हैं कि सपने में धान देखना कैसा होता है। दोस्तों धान वह अनाज है जिसका छिलका निकालने के बाद चावल मिलता है। तो अब आपने भी सपने में धान देखा है तो निश्चिंत रहिए, क्योंकि यहां हम बताएंगे कि सपने में धान देखना क्या क्या फल प्रदान करता है।
 अगर कोई व्यक्ति सपने में धान देखता है तो यह सपना शुभता का संकेत होता है।अत: कुल मिलाकर सपने में धान देखना शुभ फल प्रदान करने वाला और सकारात्मक संकेत है।

5 COMMENTS

    • Dost agar ham post bada nahi lihkege to google me rank nahi hoga ….. Thoda hamari bhi majboori ko bhi samjhhiye …..ham jankari to 2-4line me bhi de sakte hai

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here