Home dream thoughts सपने में रेत देखना sapne me ret dekhna , आइए जानते हैं...

सपने में रेत देखना sapne me ret dekhna , आइए जानते हैं सपने में रेत देखना कैसा होता है 

6
SHARE

सपने में रेत देखना

 

सपने में रेत देखना sapne me ret dekhna , आइए जानते हैं सपने में रेत देखना कैसा होता है 

 नींद आने के बाद कब कैसा सपना आ जाएगा कोई नहीं जानता। खैर सपना कोई भी हो पर हर सपने के पीछे ही राज छुपा हुआ होता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार हम जो भी सपने देखते हैं उसका संबंध हमारे आने वाले समय से होता है। यानी कि सपने हमें यह संकेत देते हैं कि भविष्य में क्या कुछ घटित होने वाला है ।
सपने में रेत देखना sapne me ret dekhna
 तो सोचिए कि अगर आपको जीवन में घटने वाली घटनाओं का पूर्वाभास हो जाए तो कितना अच्छा होगा। दरअसल भविष्य का पूर्वानुमान हो जाने पर आदमी सतर्क हो जाता है तथा बुरे परिणामों से बचने के लिए पहले से ही पूजा पाठ और उपाय कर सकता है। इसके अलावा अगर जातक को अच्छे परिणाम का भी अनुमान लग जाए तो वह उस दिशा में और बेहतर करके बेहतरीन परिणाम हासिल कर सकता है।
सपने में रेत देखना sapne me ret dekhna
 खैर आज हम आपको बताने वाले हैं कि सपने में रेत देखना क्या परिणाम लेकर आता है। तो अगर आपने भी सपने में रेत देखा है तो यह लेख आगे तक पढ़िए। आपको इसके बारे में पता चल जाएगा।
  ज्योतिष विज्ञान के अनुसार सपने में रेत देखना अमंगलकारी परिणाम देने वाला सपना होता है। ऐसा कहा जाता है कि जिस भी व्यक्ति को सपने में रेत दिखता है तो उस व्यक्ति को उसके शत्रुओं से किसी न किसी प्रकार की हानि होती है । यानी कि सपने में रेत देखने का अर्थ है कि जातक को दुश्मनों से नुकसान उठाना पड़ेगा।
सपने में रेत देखना sapne me ret dekhna
सो यदि आपने भी सपने में रेत का दृश्य देखा है तो आप सतर्क हो जाइए।अन्यथा आपको आपके शत्रुओं से कोई भारी हानि हो सकती है।
  इस प्रकार का सपना देखने के बाद जातक को शत्रुओं से सचेत रहना चाहिए ताकि किसी भी प्रकार के नुकसान से बचाव हो सके।

6 COMMENTS

    • Sapne me ret khana ya sapne me ret dekhna dono hi sapno ka phal ek hi hota hai……jo bhi aadmi eas sapne ko dekhta hai usko dusman se nuksan ka khatra rahta hai

  1. ap hi bta rahe hai sapne me balu ret dekhne se shatru ka baki dusre log dhan prapti bta rahe hai ab hum kya samjhe btaiye

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here