Home dream thoughts सपने में सांप और नेवले की लड़ाई देखना Sapne me sanp aur...

सपने में सांप और नेवले की लड़ाई देखना Sapne me sanp aur newle ki ladai dekhna 

0
SHARE
सपने में सांप और नेवले की लड़ाई देखना Sapne me sanp aur newle ki ladai jhagra dekhna
सपने में सांप और नेवले की लड़ाई देखना
जब हमें रात को सपने आते हैं तो जीवन से जुड़े कुछ संकेत लेकर आते हैं। अतः सपनों के माध्यम से यह आसानी से अनुमान लगाया जा सकता है कि जातक के जीवन में आने वाले समय में क्या कुछ होने वाला है। अतः अपने सपनों के माध्यम से जीवन में आने वाली कठिनाइयों से सतर्क हुआ जा सकता है या फिर छुटकारा भी पाया जा सकता है। सो यदि आप भी सपने देखते हैं तो आपको अपने सपनों का मतलब जानने का प्रयास करना चाहिए। स्वप्न शास्त्र में भी कहा गया है कि सपने हमारे भविष्य में घटने वाली घटनाओं की तरफ इशारा करते हैं ।
सपने में सांप और नेवले की लड़ाई देखना Sapne me sanp aur newle ki ladai jhagra dekhna
आज हम इस लेख में बताने वाले हैं कि सपने में सांप और नेवले की लड़ाई देखना कैसा होता है। अतः यदि आप भी इस स्वप्न का अर्थ जानना चाहते हैं तो यह लेख पूरा पढ़िए।
 दोस्तों सांपो से जुड़े सपने तो बहुत ही लोगों को आते हैं। यह एक सामान्य सपना होता है। पर क्या आप को सांप और नेवला दोनों का सपना आया है वह भी लड़ाई करते हुए। अगर ऐसा सपना आपको आया है तो हम बता देना चाहेंगे कि सपने में सांप और नेवले की लड़ाई देखना शुभ सपना नहीं होता है। जातक के लिए यह एक नकारात्मक सपना है। सपने में सांप और नेवले की लड़ाई देखना इस बात का सूचक है कि जातक को जल्द ही कोर्ट कचहरी का चक्कर लगाना पड़ेगा।
सपने में सांप और नेवले की लड़ाई देखना Sapne me sanp aur newle ki ladai jhagra dekhna
 सपने में सांप और नेवले की लड़ाई देखने वाला जातक मुकदमों में फंसता है और उसे कोर्ट और कचहरी में भागदौड़ करना पड़ता है।
 अतः ऐसे जातक को जो सपने में सांप और नेवले की लड़ाई देखना है उसे पहले से ही सतर्क हो जाना चाहिए ताकि किसी से लड़ाई झगड़ा ना हो अन्यथा कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here