सपने में चाय पीना sapne me chay pina ( tea dream) 

0
1358

सपने में चाय पीना sapne me chay pina ( tea dream) 

सपने में चाय पीना
हालांकि सपने में चाय देखना शुभ माना जाता है तथा यह स्वप्न धन वृद्धि का सूचक होता है, परंतु सपने में चाय पीना कुछ अलग ही राज खोलता है। अतः आज हम इस लेख में यही बताने वाले हैं कि सपने में चाय पीना कैसा होता है तथा इसका जातक पर क्या प्रभाव पड़ता है? अतः यदि आपने सपने में खुद को चाय पीते देखा है अथवा चाय पीने के स्वप्न फल के बारे में जानना चाहते हैं तो इस लेख में आपका स्वागत है। क्योंकि आज हम इस लेख में ही इसी विषय पर बात करने वाले हैं।
सपने में चाय पीना sapne me chay pina
 
 
 हालांकि वास्तविक जीवन में चाय पीना सेहत को कई तरह के लाभ पहुंचाता है। जैसे कि चाय पीने से दिमाग फ्रेश हो जाता है तनाव दूर हो जाती है और थकावट में कमी आती है। परंतु क्या आप जानते हैं कि सपने में चाय पीना कुछ अलग ही राज बताता है? दरअसल वास्तविक जीवन में तो चाय पीना आदमी के लिए लाभकारी होता है पर सपने में चाय पीना व्यक्ति को लाभ नहीं देता बल्कि हानि पहुंचाता है।
सपने में चाय पीना sapne me chay pina ( tea dream) 
  तो अगर आपने भी सपने में स्वयं को चाय पीते देखा है तो जान लीजिए कि यह एक नुकसानदेह सपना है तथा जातक पर इसका प्रभाव नकारात्मक पड़ता है। जो भी जातक सपने में स्वयं को चाय पीते देखता है मुझे यह जान लेना चाहिए कि यह स्वप्न विवाद और अपयश का प्रतीक माना जाता है।
सपने में चाय पीना
ऐसे में अगर सपने में चाय पीना दिखे तो जान लेना चाहिए कि व्यक्ति का किसी ना किसी से विवाद हो सकता है अथवा अपयश प्राप्ति की संभावना बन सकती है। इस लिहाज से जातक को ऐसे स्वप्न देखने के बाद ऐसा कुछ भी कार्य नहीं करना चाहिए जिससे उसका दूसरों के साथ विवाद बढ़ जाए अथवा उसके अपयश का कारण बन जाए।