सपने में चरबी देखना कैसा होता है sapne me charbi dekhna kaisa hota hai 

0
336
सपने में चरबी देखना कैसा होता है sapne me charbi dekhna kaisa hota hai 
सपने में चरबी देखना
सपने में चरबी देखना sapne me charbi dekhna 
हम जब सपने देखते हैं तो एक नई दुनिया में होते हैं। फिर भी कभी-कभी यह सपने हमें अपने जीवन का ही वास्तविक हिस्सा लगते हैं। परंतु कभी-कभी तो ऐसा भी लगता है कि हम अपने वास्तविक दुनिया को छोड़कर किसी रहस्यमई दुनिया में चले आए हैं। पर सपने के असलियत का अंदाजा हमें तब लगता है जब हम नींद से बाहर निकलते हैं और जब सपना टूट गया होता है।
सपने में चरबी देखना sapne me charbi dekhna 
 हमारे यह सपने कभी भयानक होते हैं कभी आश्चर्यचकित कर देने वाले होते हैं तो कभी खुशियों से भर देने वाले भी होते हैं। यानी कि हमें सपने नाना प्रकार के आते हैं। सपना देखने के बाद हम सब बहुत देर तक उसके बारे में सोचते रहते हैं। कभी कभार तो हम ऐसे भी सपने देख लेते हैं जिनकी यादों को हम महीनों तक नहीं भूल पाते। परंतु सामान्यता हम अपने सपनों को जल्दी ही भूल जाते हैं।
सपने में चरबी देखना sapne me charbi dekhna 
शास्त्र का कहना है कि हर सपने का कुछ ना कुछ खास मतलब जरूर होता है। व्यक्ति चाहे जैसा भी सपना देखे उस सपने का संबंध उससे जरूर होता है। अपने निकट भविष्य में घटने वाली घटनाओं के तरफ इशारा करते हैं। अतः सपनों के आधार पर यह आसानी से अनुमान लगाया जा सकता है कि व्यक्ति के जीवन में क्या कुछ शुभ और अशुभ होने वाला है।
 आज हम इस लेख में बताने वाले हैं कि सपने में चरबी देखना कैसा होता है ? आप भी जानना चाहते हैं कि सपने में चरबी देखने का क्या अर्थ होता है तो इस लेख में आपका स्वागत है।
सपने में चरबी देखना 
 
 
 दोस्तों सपने में चरबी देखना एक नकारात्मक सपना है। यह सपना अशुभ संकेत देता है। दरअसल यह सपना आग लगने की ओर संकेत करता है। सपने में चरबी देखें तो समझने की आग लगने की संभावना बन रही है।
 सपने में चरबी देखना = आग लगने का संकेत 
Homepage dekhen — www.sitehindi.com