Home dream thoughts सपने में पानी पर चलना sapne me pani par chalna 

सपने में पानी पर चलना sapne me pani par chalna 

702
0
SHARE
सपने में पानी पर चलना sapne me pani par chalna
सपने में पानी पर चलना
सपने में पानी पर चलना sapne me pani par chalna
ज्योतिष शास्त्र में सपनों के रहस्यों के बारे में पता लगता है। यहीं पर यह वर्णन मिलता है कि कैसे-कैसे स्वप्न व्यक्ति पर कैसे-कैसे प्रभाव डालते हैं? ( सपने में पानी पर चलना ) स्वप्न शास्त्र में तो यह भी बताया गया है कि प्रत्येक सपने का एक खास अर्थ होता है। जिसका परिणाम जातक को निकट भविष्य में प्राप्त होता है। अतः इस लिहाज से सपनों को अनायास समझ कर भूल नहीं जाना चाहिए। बल्कि उन सब के बारे में जानने का भी प्रयास करना चाहिए। इससे निकट भविष्य में होने वाले अशुभ घटनाओं से सचेत हुआ जा सकता है।
सपने में पानी पर चलना sapne me pani par chalna
 हालांकि व्यक्ति को सभी सपनों का फल नहीं मिलता। 12:00 बजे रात्रि से पहले देखे गए सपने व्यर्थ होते हैं तथा इनका कुछ भी लाभ हानि नहीं होता । वही 12:00 बजे के बाद और 3:00 बजे के पहले देखे गए सपनों का फल जातक को मिलता तो है पर यह बहुत ही देर से मिलता है। इसमें महीनों लग सकते हैं। परंतु यदि कोई जातक 3:00 बजे रात्रि के बाद भोर में कोई सपना देखता है तो उसका फल जातक को शीघ्र ही मिलता है। ब्रह्म मुहूर्त में देखा गया सपना कभी खाली नहीं जाता। ऐसा माना जाता है कि ब्रह्म मुहूर्त में देखे गए सपनों का फल जातक को हर हाल में मिलता है।
सपने में पानी पर चलना sapne me pani par chalna
 आज हम इस लेख में बताने वाले हैं कि सपने में पानी पर चलना क्या फल देता है? तो अगर आप भी इस सपने का फल जानना चाहते हैं तो इस लेख में आपका स्वागत है। तो चलिए जानते हैं कि सपने में पानी पर चलना देखना क्या परिणाम देता है?
सपने में पानी पर चलना
 सपने में पानी पर चलना एक नुकसानदायक स्वप्न है। यह सपना कारोबार में होने वाले हानि की ओर इशारा करता है। ऐसे में यदि आप व्यापारी है अथवा कोई भी रोजगार करते हैं तो आपको सतर्क हो जाना चाहिए तथा ऐसी कोई गलती नहीं करनी चाहिए जिससे कारोबार में हानि का सामना करना पड़े।
 सपने में पानी पर चलना = कारोबार में हानि हो
Homepage dekhen — www.sitehindi.com
SHARE
Previous articleसपने में जमीन पर चलना sapne me zamin par chalna
Next articleसपने में चादर देखना sapne me chadar dekhna
मेरा नाम "संजय कुमार मौर्य है" और मैं देवरिया यूपी का रहने वाला हूं । मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर, लेखक, कवि और कथाकार हूं । मैं हिंदी साहित्य में रुचि रखता हूं और हमेशा कविताओं और कहानियों का सृजन करता रहता हूं। इसके अलावा भी हमारे पास बहुत सारी चीजों की जानकारियां है जिसे मैं इस ब्लॉग के माध्यम से लोगों तक पहुंचाने की कोशिश करता हूं। दोस्तों हमें अपने ज्ञान को दूसरों के साथ साझा करना बहुत ही अच्छा लगता है अतः इसी उद्देश्य से हमने सन 2018 जनवरी में www.sitehindi.com को शुरू किया, जो कि आज एक सफल ब्लॉक वेबसाइट बन चुका है और निरंतर वेब की दुनिया में उचाईयों की ओर बढ़ रहा है । इसके अलावा मेरा उद्देश्य अपने राष्ट्रभाषा हिंदी की सेवा करना है और इसे जन-जन तक पहुंचाना भी है । अगर मैं अपने इस उद्देश्य में सफल होता हूं तो मैं स्वयं को भाग्यशाली समझूंगा। आप भी हमारे इस ब्लॉग को पढ़े और हमारे इस उद्देश्य को पूरा करने में हमारी सहायता करें । धन्यवाद !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here