सपने में अंगूठा चूसना sapne me angootha choosna

0
150

सपने में अंगूठा चूसना sapne me angootha choosna

सपने में अंगूठा चूसना
सपने में अंगूठा चूसना sapne me angootha choosna
अंगूठा चूसते हुए आपने प्राय: छोटे बच्चों को देखा होगा अथवा नहीं भी देखा होगा। खैर वास्तविक जीवन में अंगूठा चूसना कोई खास मायने नहीं रखता है परंतु इसे एक बुरी आदत की श्रेणी में रखा जा सकता है। परंतु सोचिए कि आपकी आदत अंगूठा चूसने की ना हो और रात को सोते समय आप सपने में अंगूठा चूसना देख ले तो आपको कैसा लगेगा? मेरा मानना है कि कहीं ना कहीं यह सपना आपको सोचने विचारने पर मजबूर कर ही देगा कि इसका अर्थ क्या होता है?
सपने में अंगूठा चूसना sapne me angootha choosna
 
 
 आज हम यही बताने वाले हैं कि सपने में अंगूठा चूसना क्या फल देता है तो अगर आप इस सपने का स्वप्न फल जानना चाहते हैं तो यह लेख आप ही के लिए है। यहां हम आपको इस बारे में बताएंगे।
 जिस प्रकार से सारे सपनों का कुछ ना कुछ अर्थ होता है उसी प्रकार से सपने में अंगूठा को चूसना भी अपने आप में अर्थ लिए होता है। यह सपना भी एक महत्वपूर्ण संकेत देता है जिसके बारे में आप जरूर जानना चाहेंगे।
सपने में अंगूठा चूसना sapne me angootha choosna
 दोस्तों सपने में अंगूठा चूसना पारिवारिक संपत्ति में विवाद का सूचक माना गया है। यह सपना पारिवारिक संपत्ति के विवाद की ओर इशारा करता है। तो जब भी आप सपने में अंगूठा को चूसना देखे तो समझ लें की पारिवारिक संपत्ति में विवाद की संभावना बन रही है।
  सपने में अंगूठा चूसना = पारिवारिक संपत्ति में विवाद

 
Previous articleसपने में अंगुली काटना Sapne me anguli katna
Next articleसपने में अंगूठी पहनना Sapne me angoothi pahanna
मेरा नाम "संजय कुमार मौर्य " है और मैं देवरिया ( यूपी ) का रहने वाला हूं । मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर, लेखक, कवि और कथाकार हूं । मैं हिंदी साहित्य में रुचि रखता हूं और हमेशा कविताओं और कहानियों का सृजन करता रहता हूं। इसके अलावा भी हमारे पास बहुत सारी चीजों की जानकारियां है जिसे मैं इस ब्लॉग के माध्यम से लोगों तक पहुंचाने की कोशिश करता हूं। दोस्तों हमें अपने ज्ञान को दूसरों के साथ साझा करना बहुत ही अच्छा लगता है अतः इसी उद्देश्य से हमने सन 2018 जनवरी में www.sitehindi.com को शुरू किया, जो कि आज एक सफल वेबसाइट बन चुका है और निरंतर वेब की दुनिया में उचाईयों की ओर बढ़ रहा है । इसके अलावा मेरा उद्देश्य अपने राष्ट्रभाषा हिंदी की सेवा करना है और इसे जन-जन तक पहुंचाना भी है । अगर मैं अपने इस उद्देश्य में सफल होता हूं तो मैं स्वयं को भाग्यशाली समझूंगा। आप भी हमारे इस ब्लॉग को पढ़े और हमारे इस उद्देश्य को पूरा करने में हमारी सहायता करें । धन्यवाद !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here