Home dream thoughts सपने में अजनबी मिलना sapne me aznabi milna

सपने में अजनबी मिलना sapne me aznabi milna

0
SHARE

सपने में अजनबी मिलना sapne me aznabi milna

सपने में अजनबी मिलना
सपने में अजनबी मिलना sapne me aznabi milna
जीवन की राह में चलते चलते बहुत सारे अजनबी मिलते हैं और बिछड़ भी जाते हैं। इसमें से कुछ याद रह जाते हैं तो कुछ भूल भी जाते हैं। जिंदगी एक मेले की तरह है जहां अनेकों तरह तरह के लोग मिलते रहते हैं। दुनिया में हर आदमी हर रोज नए नए लोगों से मिलता है और बिछड़ भी जाता है। इनमें से कुछ ही ऐसे लोग होते हैं जो आसपास रहते हैं और बिछड़ते नहीं है। तो हम बात कर रहे थे अजनबीयों के बारे में। दोस्तों अजनबी तो हमेशा ही मिलते बिछड़ते रहते हैं। यह वास्तविक जिंदगी की सच्चाई है।
 परंतु क्या आपको कभी सपने में अजनबी मिलना हुआ है। मुझे यकीन है कि जब आपके सपने में अजनबी मिला होगा तो आप ने नींद खुलने के बाद जरूर उसके बारे में सोचा विचारा होगा। जैसे कि वह कौन था? सपने में उसके आने का अर्थ क्या हुआ? आखिर जब मैं उस अजनबी को जानता तक नहीं तो वह मेरे सपने में आया ही क्यों इत्यादि इत्यादि?
सपने में अजनबी मिलना sapne me aznabi milna
 आज के लेख में हम यही जानेंगे कि सपने में अजनबी मिलना कैसा फल देता है? आप भी इस सपने के बारे में जरूर मन ही मन में जानने के लिए उत्सुक होंगे तो ध्यान रखिए तथा इस लेख को पूरा पढ़िए आपको पता चल जाएगा कि सपने में अजनबी मिलना क्या फल देता है ? तो आइए जानते हैं।
सपने में अजनबी मिलना sapne me aznabi milna
 स्वप्न शास्त्र में बताया गया है कि सपना चाहे जैसा भी हो पर उसका एक खास अर्थ होता है जो व्यक्ति के आने वाले समय से संबंधित होता है। यानी कि सपने व्यक्ति के निकट भविष्य के बारे में संकेत देते हैं। इसलिए अगर व्यक्ति चाहे तो अपने सपनों के आधार पर ही पता लगा सकता है कि उसका आने वाला समय कैसा रहने वाला है।
सपने में अजनबी मिलना sapne me aznabi milna
 हम बात कर रहे थे सपने में अजनबी मिलना कैसा होता है? दोस्तों हम बता दें कि सपने में अजनबी मिलना अच्छा सपना नहीं होता तथा जातक पर इसका अशुभ प्रभाव पड़ता है। इस सपने को अनिष्ट की पूर्व सूचना मानी गई है। अतः सपना देखने के बाद समझ जाएं कि कुछ अनिष्ट होने वाला है तथा सतर्क रहें और ईश्वर की प्रार्थना करें ताकि आपको इस अनिष्टकारी सपने से सुरक्षा मिल सके।
सपने में अजनबी मिलना = अनिष्ट की पूर्व सूचना

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here