Home dream thoughts सपने में अट्टहास करना sapne me atthas karna

सपने में अट्टहास करना sapne me atthas karna

77
0
SHARE

सपने में अट्टहास करना sapne me atthas karna

सपने में अट्टहास करना
सपने में अट्टहास करना sapne me atthas karna
मुस्कुराना, हंसना, अट्टहास करना जीवन में अच्छा कार्य माना जाता है। अट्टाहास करना यानी कि जोर जोर से हंसना स्वास्थ्य के लिए बड़ा ही लाभदायक होता है। ऐसा करने से अवसाद की स्थिति उत्पन्न नहीं होती, व्यक्ति चिंतामुक्त और खुशहाल रहता है। इसके साथ-साथ अट्टहास करने से दिल और दिमाग संबंधित रोगों से व्यक्ति को लाभ मिलता है।
सपने में अट्टहास करना sapne me atthas karna
परंतु क्या आप जानते हैं कि सपने में अट्टहास करना कैसा होता है। जानते है तो अच्छी बात है और अगर नहीं जानते हैं तो इस लेख में जान जाएंगे। आज इस लेख में चर्चा करेंगे कि सपने में अट्टहास को करना क्या फल प्रदान करता है। तो चलिए जान लेते हैं।
सपने में अट्टहास करना sapne me atthas karna
सपनों के बारे में स्वप्न शास्त्र में विस्तार से बताया गया है। अतः सपनों के बारे में जानने के लिए सबसे बढ़िया माध्यम अगर कोई है तो वह स्वप्न शास्त्र ही है। स्वप्न शास्त्र में कहा गया है कि हर सपने का कुछ ना कुछ अर्थ जरूर होता है। सपने मनुष्य को आते ही व्यक्ति के निकट भविष्य के बारे में संकेत देने के लिए हैं। अतः सपनों के द्वारा यह आसानी से अनुमान लगाया जा सकता है कि व्यक्ति का आने वाला समय कैसा रहेगा।
सपने में अट्टहास करना sapne me atthas karna
 दोस्तों जिस प्रकार से वास्तविक जीवन में अट्टहास करना व्यक्ति के लिए लाभकारी होता है वैसे सपने में अट्टहास करना लाभकारी नहीं होता। बल्कि यह सपना तो एक खराब सपना माना जाता है। प्राचीन मान्यताओं के अनुसार सपने में अट्टहास करना अशुभ संकेत होता है तथा जातक को इसका अनिष्टकारी फल प्राप्त होता है।
 सपने में अट्टहास करना दुखद समाचार मिलने का संकेत माना गया है। अतः यह सपना देखने के बाद समझ लेना चाहिए कि कहीं से किसी प्रकार का दुखद समाचार मिल सकता है।
 सपने में अट्टहास करना = दुखद समाचार मिले
 
 
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here