Home dream thoughts सपने में कोर्ट देखना sapne mein court dekhna

सपने में कोर्ट देखना sapne mein court dekhna

0
SHARE

सपने में कोर्ट देखना sapne mein court dekhna

आइए जानते हैं सपने में कोर्ट देखना sapne mein court dekhna कैसा सपना होता है ?
सपने में कोर्ट देखना
कोर्ट आदमी को तभी देखना पड़ता है जब वह किसी मुकदमे में एक पक्ष होता है। सपने में कोर्ट देखना ऐसे में उसे सुनवाई के लिए कोर्ट आना जाना पड़ता है। हो सकता है कि किसी कारण से व्यक्ति को कोर्ट में आना जाना पड़ जाए पर सपने में कोर्ट दिख जाए तो प्रश्न यह उठता है कि आखिर इस सपने का कारण क्या हो सकता है ?एक कारण तो यह हो सकता है कि व्यक्ति का रोजाना कोर्ट में आना जाना लगा रहता है जिसके प्रभाव के कारण रात को नींद में उसे  कोर्ट दिख जाए, दूसरा कारण यह हो सकता है कि इस सपने में व्यक्ति के जीवन से जुड़ा कोई संकेत होता है। www.sitehindi.in

सपने में कोर्ट देखना sapne mein court dekhna

  ऐसे में अगर व्यक्ति को अचानक ही सपने में  कोर्ट दिख जाए तो इसमें खास अर्थ छुपा  हुआ होता है। इस सपने को दिनचर्या से प्रभावित सपना बिल्कुल भी नहीं कहा जा सकता। तो इस लेख में हम आपको बताएंगे कि सपने में कोर्ट देखना कैसा सपना होता है? अगर आप भी इस सपने के बारे में जानना चाहते हैं तो इस लेख में बने रहिए।

सपने में कोर्ट देखना sapne mein court dekhna

  मित्रों सपने में कोर्ट देखना विवाद में पड़ने का सूचक माना गया है। यानी कि यदि आप यह सपना देखते हैं तो आप किसी ना किसी विवाद  में पड. सकते हैं जो कि आपके लिए एक नकारात्मक सपना है। इसलिए जब भी इस सपने को देखिए तो सतर्क रहिए तथा विवाद से दूर ही रहने का प्रयास कीजिए यही आपके लिए अच्छा रहेगा।

सपने में कोर्ट देखना sapne mein court dekhna

  एक बात यह भी ध्यान रखिए कि अगर आपके दिनचर्या में कोर्ट आना जाना लगा रहता है और आप इस सपने को देखते हैं तो आपका सपना आपकी दिनचर्या से प्रभावित सपना भी हो सकता है। ऐसे में हो सकता है कि आपको इस अपने का कोई भी परिणाम ना मिले।
 सपने में कोर्ट देखना = विवाद में पढ़ना
 
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here