Home dream thoughts सपने में खरगोश देखना sapne mein khargosh dekhna

सपने में खरगोश देखना sapne mein khargosh dekhna

0
SHARE

सपने में खरगोश देखना sapne mein khargosh dekhna kaisa hota hai?

सपने में खरगोश देखना

सपने में खरगोश देखना sapne mein khargosh dekhna

भारतीय समाज में सपनों के बारे में बहुत सारी मान्यता प्रचलित हैं । परंतु अधिकतर लोग मानते हैं कि हर सपने में कुछ न कुछ संकेत छुपा हुआ जरूर होता है जो जातक के जीवन से ही संबंधित होता है। सपने में खरगोश देखना ऐसा माना जाता है कि सपने व्यक्ति को उसके निकट अथवा वर्तमान जीवन के बारे में इशारा करते हैं।

सपने में खरगोश देखना sapne mein khargosh dekhna

आदमी को स्वप्न में दृश्य तरह तरह के आते हैं यह दृश्य किसी भी तरह के हो सकते हैं और किसी भी चीज के हो सकते हैं । कई बार तो नींद की अवस्था में  जीव जंतुओं के सपने भी दिखाई दे जाते हैं । दोस्तों जो भी हो परंतु यह सपने व्यर्थ में नहीं आते हैं बल्कि इनमें व्यक्ति के निकट जीवन से संबंधित अर्थ छुपा हुआ होता है ।

सपने में खरगोश देखना sapne mein khargosh dekhna

इस लेख में हम सभी एक ऐसे ही सपने के बारे में बात करेंगे जो कि बेहद महत्वपूर्ण सपना है ।दरअसल हम जानेंगे कि सपने में खरगोश देखना किस प्रकार का फल लेकर आता है। अतः इस लेख को अंत तक पढ़िए उत्तर मिल जाएगा ।

सपने में खरगोश देखना

खरगोश तेज दौड़ने वाला एक प्यारा सा जंतु है जो कि अगर सपने में दिख जाए तो बहुत ही प्यारा लगता है । ऐसे में तो इस आधार पर आदमी खरगोश को सपने में बार बार देखना चाहेगा परंतु स्वप्न फल के आधार पर देखा जाए तो यह सपना कुछ अलग ही संकेत देता है जो कि आदमी के लिए अच्छा नहीं होता।

सपने में खरगोश देखना

  दरअसल सपने में खरगोश देखना औरत से बेवफाई का संकेत माना गया है । यानी कि अगर आप इस सपने को देखते हैं तो औरत से बेवफाई का सामना करना पड़ सकता है । वहीं अगर जातक की शादी नहीं हुई है और वह किसी से प्रेम करता है तो उसे प्रेमिका की ओर से बेवफाई मिल सकती है।

सपने में खरगोश देखना = और अच्छे बेवफाई

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here