Home dream thoughts Sapne mein gawahi dena सपने में गवाही देना

Sapne mein gawahi dena सपने में गवाही देना

0
SHARE

Sapne mein gawahi dena सपने में गवाही देना

Sapne mein gawahi dena

Sapne mein gawahi dena सपने में गवाही देना

नींद आने के बाद सपना कब और कैसा आएगा आदमी यह तो नहीं जानता है हां परंतु नींद के बाद अक्सर सपने आ ही जाते हैं । यह सपने बहुत खूबसूरत भी होते हैं और कई बार बहुत खराब भी होते हैं । Sapne mein gawahi dena जहां खराब सपने देखने के बाद आदमी इश्वर से दुआ करता है कि ऐसे सपने दोबारा कभी ना आए वही सुंदर सपने देखने के बाद आदमी बार-बार ऐसे सपनों को देखना चाहता है ।

Sapne mein gawahi dena सपने में गवाही देना

दोस्तों इस आर्टिकल में हम आप सबको बताएंगे कि सपने में गवाही देना Sapne mein gawahi dena कैसा होता है ? यदि आपने एक ऐसा सपना देखा है जिसमें आप किसी के तरफ से गवाही दे रहे हैं तो इस लेख को पूरा पढ़ें क्योंकि इस लेख में हम आपको इसी बारे में बताने वाले हैं । आइए बिना किसी देरी के जान लेते हैं कि सपने में गवाही देना कैसा फल लेकर आता है ।

Sapne mein gawahi dena सपने में गवाही देना

सपना चाहे जैसा भी हो उसका स्वप्न फल आदमी को जरूर मिलता है। हां यह बात है कि कुछ सपनों का स्वप्नफल आदमी को जल्दी मिल जाता है और कुछ का स्वप्न फल देर से प्राप्त होता है। Sapne mein gawahi dena आपके अपने सपने का फल स्वप्न फल देर से मिलेगा अथवा जल्दी मिलेगा इसका निर्णय इस बात पर होगा कि अापने सपने को कब देखा है । ऐसा माना जाता है कि रात्रि के 12:00 बजे के बाद देखे जाने वाले सपनों का फल ही आदमी को मिलता है । Sapne mein gawahi dena इसमें भी रात 12:00 बजे के बाद जितना जल्दी सपना देखेंगे उतना देर से फल मिलता है वही आदमी जितना देर से सपना देखता है यानी कि ब्रह्म मुहूर्त के समय देखता है स्वप्न फल भी उतना ही जल्दी मिलता है ।

Sapne mein gawahi dena सपने में गवाही देना

दोस्तों सपने में गवाही देना Sapne mein gawahi dena खराब सपना होता है । अतः जब भी यह सपना देखिए तो समझ लीजिए कि इसका फल आपको नकारात्मक ही मिलेगा । दरअसल सपने में गवाही देना अपराध में फंसने का संकेत होता है । यानी कि जो भी जातक इस सपने को देखता है उसके लिए अपराध में फंसने का योग बनता है । अतः यह सपना दिखे तो ऐसा कुछ भी मत कीजिए जिससे कि आप अपराध में फंस जाए।

Sapne mein gawahi dena सपने में गवाही देना = अपराध में फसना

 

 

GaliChe Par baithna सपने में गलीचे पर बैठना

Sapne Mein GaliCha dekhna सपने में गलीचा देखना

Bhir Wali Gali dekhna सपने में भीड़ वाली गली देखना

Sapne Mein sunsaan Gali dekhna सपने में सुनसान गली देखना

galiya dete dekhna सपने में गालियां देते देखना

Sapne Mein Garam Pani dekhna सपने में गर्म पानी देखना

gamla dekhna सपने में गमला देखना

Sapne Mein gamle Mein Phool Khila dekhna सपने में गमले में फूल खिला देखना

gamla khali dekhna सपने में गमला खाली देखना

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here