Home dream thoughts सपने में तारा देखना sapne mein tara dekhna

सपने में तारा देखना sapne mein tara dekhna

0
SHARE

सपने में तारा देखना sapne mein tara dekhna

सपने में तारा देखना

सपने में तारा देखना sapne mein tara dekhna

हम अपने ब्लॉग पर निरंतर रूप से बहुत सारे सपनों के अर्थ के बारे में बता चुके हैं और अभी यह सिलसिला जारी है । मुझे लगता है कि अगर आप सपनों के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको मेरे ब्लाग को ज्यादा से ज्यादा पढ़ना चाहिए. क्योंकि इस ब्लॉग पर हमने बहुत सारे सपनों का उल्लेख किया है। आप हमारे ब्लॉग को निरंतर पढ़कर स्वप्न फल के विषय में अपना जानकारी अधिक से अधिक बढ़ा सकते हैं । दरअसल हमारी यह कोशिश रहती है कि हम आपको अधिक से अधिक सपनों के बारे में बताएं।

sapne mein tara dekhna

  सपने पर आधारित इस लेख में आज हम आपको बताएंगे कि सपने में तारा देखना किस प्रकार का सपना है । क्या आप भी सपने में तारा देखने का मतलब जानना चाहते हैं ? अगर जानना चाहते हैं तो यह लेख आप ही के लिए है इसे विस्तार से पढ़िए उत्तर मिल जाएगा।

सपने में तारा देखने का मतलब

दोस्तों  सपने में तारा देखना एक ऐसा सपना है जो अगर नींद की अवस्था में दिख जाए तो आदमी इसके बारे में जानने के लिए बेताब सा हो जाता है। पर दोस्तों आपको यह भी जानना चाहिए कि हर खूबसूरत सपने का फल अच्छा नहीं होता है और हर बदसूरत सपने का फल बुरा भी नहीं होता है । किसी भी सपने का स्वप्न फल स्वप्न ज्योतिष के आधार पर तय किया जाता है।

sapne mein tara dekhna

  रही बात सपने में तारा देखना कैसा फल लेकर आता है तो आप को जान लेना चाहिए कि यह सपना कुछ इस तरह का सपना है जो आदमी के लिए बिल्कुल ही अच्छा नहीं माना जाता है । दरअसल यह सपना स्वप्न ज्योतिष के हिसाब से अशुभ फल का सूचक होता है । अतः जो भी आदमी सपने में तारा देखता है उसको समझ लेना चाहिए कि यह सपना उसके लिए अशुभ सपना है।

sapne mein tamba dekhna सपने में तांबा देखना

धर्म के प्रति मेरा अपना स्वतंत्र दृष्टिकोण

Sapne Mein Gayatri path karna सपने में गायत्री पाठ करना

सपने में खत पढ़ना sapne mein khat padna

Sapne Mein gaay pile rang ki dekhna सपने में गाय पीले रंग की देखना

gaay dekhna ( cow dream ) सपने में गाय देखना

Sapne Mein gaay ka bachhda dekhna सपने में गाय का बछड़ा देखना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here