sapne mein tamba dekhna सपने में तांबा देखना

0
80

sapne mein tamba dekhna सपने में तांबा देखना

sapne mein tamba dekhna

sapne mein tamba dekhna सपने में तांबा देखना

 

सपनों की दुनिया एक ऐसी दुनिया है जो बहुत ही रहस्यमई है । जब कोई आदमी नींद की अवस्था में होता है तो वह सपनों की दुनिया में विचरण करने निकल जाता है । उसके बाद जब सपना देखने के बाद उसकी नींद खुलती है तो उसे सपनों के रहस्यमई दुनिया का आभास होता है । नींद खुलने के बाद ही वह जान पाता है कि वह तो एक सपना देख रहा था। वरना सपना देखते समय तो उसे यही लगता है कि वह अपने वास्तविक जीवन में है । sapne mein tamba dekhna दोस्तों आप भी सपना देखते होंगे और अपने सपने का अर्थ जानने का प्रयास करते होंगे । दुनिया के हर मनुष्य की यह आदत है कि वह अपने सपने के बारे में जानने का प्रयास अवश्य ही करता है।

सपने में तांबा देखना

  दोस्तों इस लेख का विषय है कि सपने में तांबा देखना कैसा सपना होता है ? मुझे लगता है कि आप भी अवश्य ही इस सपने का अर्थ जानना चाहेंगे। इसलिए अगर आपने भी अपने सपने में तांबा देखा है अथवा नहीं भी देखा है पर आप इसका अर्थ जानना चाहते हैं तो इस लेख में आपका तहे दिल से स्वागत है। तो आइए बिना किसी देरी के जान लेते हैं कि sapne mein tamba dekhna सपने में तांबा देखना क्या फल लेकर आता है तथा इसका प्रभाव व्यक्ति पर किस रूप में पड़ता है ? तो चलिए शुरू करते हैं ।

सपने में तांबा देखना

अगर आपने सपने में तांबा देखा है तो आपको बिल्कुल ही चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि दोस्तों यह सपना आपके लिए अच्छा संकेत लेकर आया है । दरअसल सपने में तांबा देखना सरकार से लाभ मिलने का सूचना देता है । अर्थात जिस भी जातक को sapne mein tamba dekhna सपने में तांबा देखना होता है उसको निकट भविष्य में सरकार के द्वारा लाभ मिल सकता है।

Sapne Mein Gayatri path karna सपने में गायत्री पाठ करना

 bail Peele Rang ka dekhna सपने में बैल पीले रंग का देखना

Sapne Mein gaay pile rang ki dekhna सपने में गाय पीले रंग की देखना

 gaay dekhna ( cow dream ) सपने में गाय देखना

Sapne Mein gaay ka bachhda dekhna सपने में गाय का बछड़ा देखना

www.sitehindi.in

Sapne Mein gaay ka bachhda dekhna सपने में गाय का बछड़ा देखना

 gajar dekhna सपने में गाजर देखना carrot dream

Sapne mein gawahi dena सपने में गवाही देना

Previous articleधर्म के प्रति मेरा अपना स्वतंत्र दृष्टिकोण
Next articleसपने में तारा देखना sapne mein tara dekhna
मेरा नाम "संजय कुमार मौर्य " है और मैं देवरिया ( यूपी ) का रहने वाला हूं । मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर, लेखक, कवि और कथाकार हूं । मैं हिंदी साहित्य में रुचि रखता हूं और हमेशा कविताओं और कहानियों का सृजन करता रहता हूं। इसके अलावा भी हमारे पास बहुत सारी चीजों की जानकारियां है जिसे मैं इस ब्लॉग के माध्यम से लोगों तक पहुंचाने की कोशिश करता हूं। दोस्तों हमें अपने ज्ञान को दूसरों के साथ साझा करना बहुत ही अच्छा लगता है अतः इसी उद्देश्य से हमने सन 2018 जनवरी में www.sitehindi.com को शुरू किया, जो कि आज एक सफल वेबसाइट बन चुका है और निरंतर वेब की दुनिया में उचाईयों की ओर बढ़ रहा है । इसके अलावा मेरा उद्देश्य अपने राष्ट्रभाषा हिंदी की सेवा करना है और इसे जन-जन तक पहुंचाना भी है । अगर मैं अपने इस उद्देश्य में सफल होता हूं तो मैं स्वयं को भाग्यशाली समझूंगा। आप भी हमारे इस ब्लॉग को पढ़े और हमारे इस उद्देश्य को पूरा करने में हमारी सहायता करें । धन्यवाद !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here