Home dream thoughts सपने में चूड़ी देखना sapne mein choodi dekhna

सपने में चूड़ी देखना sapne mein choodi dekhna

0
SHARE

सपने में चूड़ी देखना sapne mein choodi dekhna

सपने में चूड़ी देखना

सपने में चूड़ी देखना sapne mein choodi dekhna

नींद की अवस्था में कैसे-कैसे सपने दिख जाएंगे यह किसी को भी नहीं पता होता है । आदमी जब सो जाता है तो उसे तरह तरह के सपने दिखते हैं । यह सपने इसी दुनिया से संबंधित होते हैं । हां परंतु कुछ सपने विचित्र जरूर होते हैं जिसकी कल्पना व्यक्ति ने पहले कभी भी नहीं की होती है । परंतु दोस्तो आदमी ज्यादातर वही सपने देखता है जिन चीजों को वह पहले अपने वास्तविक जीवन में देख चुका होता है। खैर यह सपने चाहे जैसे भी हो पर इनके अंदर खास रहस्य छुपा हुआ होता है । दरअसल यह सपने जो नींद की अवस्था में आते हैं वह व्यक्ति के निकट जीवन के बारे में संकेत देने के लिए आते हैं । जिससे सपना देखने वाला आदमी आसानी से पता लगा सकता है कि उसका आने वाला समय कैसा रहेगा ?

sapne mein choodi dekhna

इस लेख में हम सपने में चूड़ी देखना कैसा होता है इसी बारे में चर्चा करेंगे । दरअसल यह सपना एक ऐसा सपना है जो किसी को भी आ सकता है । अगर यह सपना जिसे भी आता है उसे कहीं ना कहीं इसे देखना अच्छा लगता है। इसके अलावा वह इस सपने का अर्थ जाने के लिए भी उतावला हो जाता है । तो अगर आप ने भी सपने में चूड़ी देख लिया है तथा आप इसका मतलब जानना चाहते हैं तो आप बिल्कुल ही सही जगह पर है । बस आप इस लेख को पूरा पढ़िए उत्तर आपको स्वत: ही मिल जाएगा ।

sapne mein choodi dekhna

अगर किसी को नींद की अवस्था में सपने में चूड़ी दिख जाए तो यह उस व्यक्ति के लिए अच्छा सपना होता है । दरअसल स्वप्न ज्योतिष के अनुसार सपने में चूड़ी देखना सौभाग्य में वृद्धि का प्रतीक माना गया है। अर्थात जो आदमी सपने में चूड़ी देखता है निकट भविष्य में उसके सौभाग्य में वृद्धि होती है । एक प्रकार से देखा जाए तो यह सपना आदमी के लिए शुभ तथा बढ़िया सपना होता है।

सपने में चूड़ी दिखाई देना sapne mein choodi dikhai dena

Sapne mein choodiyan todna सपने में चूड़ियां तोड़ना

सपने में चुनरी दिखाई देना Sapne mein chunari dekhai dena

Sapne mein Chudail dekhna सपने में चुड़ैल देखना

सपने में चुनरी देखना Sapne mein chunari dekhna

chatani khana sapne mein dekhna सपने में चटनी खाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here