Home dream thoughts सपने में तेली देखना Sapne Mein Teli Dekhna

सपने में तेली देखना Sapne Mein Teli Dekhna

0
SHARE

सपने में तेली देखना Sapne Mein Teli Dekhna

सपने में तेली देखना

सपने में तेली देखना Sapne Mein Teli Dekhna

हमारे समाज में सपने देखने के बारे में बहुत सारी मान्यताएं हैं । लोग बहुत सारे सपनों की व्याख्या मौखिक ही याद रखते हैं । ऐसे में कोई व्यक्ति अगर सपना देखता है तो उसे आसानी से यह पता चल जाता है कि उसके सपने का संकेत क्या है ? दोस्तों सपने में तेली देखना सपनों में धोबी देखना और सपने में लोहार देखना यह तमाम तरह के सपने ऐसे होते हैं जिनका फल आदमी को प्राप्त होता है। हालांकि कुछ लोग स्वप्न फल को भरम मानते हैं । पर ऐसा बिलकुल ही नहीं है। क्योंकि स्वप्न विचार तो ज्योतिष विज्ञान की ही एक शाखा है जिसके आधार पर व्यक्ति के आने वाले समय के बारे में अनुमान लगाया जाता है।

Sapne Mein Teli Dekhna

  सपने में तेल पीना और सपने में तेल देखना के बारे में तो हम आपको बता ही चुके हैं । पर इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं कि Sapne Mein Teli Dekhna किस प्रकार का फल देने वाला सपना होता है । तो अगर आप भी इस सपने का अर्थ जानना चाहते हैं तो इस लेख में आपका तहे दिल से स्वागत है । तो आइए दोस्तों बिना किसी देरी के इस सपने का अर्थ जान लेते हैं ।

Sapne Mein Teli Dekhna

मित्रों सपने में तेली देखना और सपने में तेल देखना दोनों ही एक ही तरह का फल देने वाला सपना होता है। ऐसे में अगर आपने सपने में तेली को देख लिया है तो समझ लीजिए कि यह स्वप्न आपके लिए बिल्कुल ही खराब संकेत लेकर आया है । दरअसल यह सपना समस्या में वृद्धि का सूचक होता है । अतः इस सपने को देखने के बाद यह संभव है कि आपके समस्या में वृद्धि होगी।

सपने में तेल देखना Sapne Mein Tel Dekhna

तेल पीना Sapne Mein Tel Pina

सपने में तूफान देखना या उसमें फंसना sapne mein toofan dekhna ya usme fansana

तीर दिखाई देना sapne mein teer dikhai dena

सपने में ताबीज देखना sapne mein taabiz dekhna

तांबा देखने का मतलब  sapne mein taamba dekhne ka matlab

सपने में तहखाना देखना sapne mein tahkhana dekhna

तर्पण करते हुए देखना sapne mein tarpan karte huye dekhna

सपने में तवे पर रोटी सेकना sapne mein tawe par roti sekana

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here