Home dream thoughts सपने में तेल देखना Sapne Mein Tel Dekhna

सपने में तेल देखना Sapne Mein Tel Dekhna

1
SHARE

सपने में तेल देखना Sapne Mein Tel Dekhna

सपने में तेल देखना

सपने में तेल देखना Sapne Mein Tel Dekhna

पिछले लेख में हमने आपको बताया था कि सपने में तेल पीना कैसा सपना होता है ? यह लेख भी तेल से ही संबंधित है परंतु यहां पर हम आपको बताएंगे कि सपने में तेल देखना कैसा सपना होता है? दोस्तों यह  दोनो ही सपना एक ही चीज से संबंधित है , किंतु दोनों ही सपनों का स्वरूप अलग अलग है । ऐसे में जातक को इनका फल भी अलग अलग ही मिलेगा । तो फिर अगर आपने भी सपने में तेल देख लिया है तो इस लेख को पढ़िए । क्योंकि हम यहां पर आपको इस सपने का अर्थ बताएंगे । तो चलिए शुरू करते हैं।

 Sapne Mein Tel Dekhna

  आपको Sapne Mein Tel Dekhna पड़ जाए अथवा कोई और चीज देखना पड़ जाए पर आपको फल तो हर सपने का मिलेगा । क्योंकि स्वप्न शास्त्र में बताया गया है कि आदमी नींद की अवस्था में जो भी सपने देखता है उसका कुछ ना कुछ अर्थ जरूर होता है। ऐसे में आप के सपने का भी कुछ ना कुछ अर्थ जरूर है । अगर आप अपने द्वारा देखे गए सपने के प्रति गंभीर हैं तो आप यह आसानी से पता लगा सकते हैं कि आपका आने वाला निकट भविष्य कैसा रहेगा?

 Sapne Mein Tel Dekhna

  अब रही बात सपने में तेल देखना कैसा होता है तो हम आपको बता देना चाहेंगे कि यह सपना जातक के लिए बहुत ही खराब सपना होता है । अतः नींद की अवस्था में जब भी यह सपना दिख जाए तो व्यक्ति को सचेत हो जाना चाहिए। दरअसल स्वप्न ज्योतिष का यह मानना है कि सपने में तेल देखना समस्या बढ़ने का सूचक होता है । अर्थात यह स्वप्न देखने के बाद व्यक्ति के समस्याओं में वृद्धि हो सकती है।

सपने में तेल पीना Sapne Mein Tel Pina

तूफान देखना या उसमें फंसना sapne mein toofan dekhna ya usme fansana

सपने में  तीर दिखाई देना sapne mein teer dikhai dena

ताबीज देखना sapne mein taabiz dekhna

सपने में तीर चलाना sapne mein teer chalana

तांबा देखने का मतलब  sapne mein taamba dekhne ka matlab

सपने में तांगा देखना sapne mein taanga dekhna

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here