Home dream thoughts सपने में दुल्हन बनना Sapne Mein Dulhan Banana

सपने में दुल्हन बनना Sapne Mein Dulhan Banana

0
SHARE

सपने में दुल्हन बनना Sapne Mein Dulhan Banana

सपने में दुल्हन बनना

सपने में दुल्हन बनना Sapne Mein Dulhan Banana

दोस्तों जिस तरह से दूल्हा बनना हर कंवारे पुरुष के लिए सौभाग्य की बात होती है ठीक उसी प्रकार दुल्हन बनना भी हर अविवाहित कन्या के लिए सौभाग्य का पल होता है । ऐसे में भला कौन ऐसी कन्या होगी जो दुल्हन बनना नहीं चाहेगी। परंतु अगर किसी को Sapne Mein Dulhan Banana दिख जाए तो नींद खुलने के बाद आश्चर्य तो होता ही है । साथ साथ सपने का अर्थ जानने के लिए भी मन बेताब हो जाता है । इसका मुख्य कारण यह है कि समाज में यह भ्रांति फैली हुई है कि अच्छे सपनों का फल बुरा होता है और बुरे सपनों का फल अच्छा होता है । पर ऐसा नहीं है , हां पर जरूर कुछ इसके अपवाद हो सकते हैं ।

Sapne Mein Dulhan Banana

तो दोस्तों यहां पर हम सभी जानेंगे कि Sapne Mein Dulhan Banana कैसा होता है । सपने में दूल्हा बनने के बारे में तो हम एक अलग लेख में बता चुके हैं लेकिन यह लेख दुल्हन बनने के बारे में है । अतः जिसे भी यह जानना है कि सपने में दुल्हन बनना किस प्रकार का फल देने वाला सपना है, तो इस लेख को पूरा पढ़ें उत्तर मिल जाएगा।

Sapne Mein Dulhan Banana

 

स्वप्न फल के बारे में हमें स्वप्न ज्योतिष जो कहता है हम सब उसे ही मानते हैं । ऐसे में अगर बात करें सपने में दुल्हन बनना कैसा होता है तो दोस्तों स्वप्न ज्योतिष के हिसाब से यह सपना थोड़ा खराब सपना है । क्योंकि इस सपने को मानहानि होने का संकेत समझा जाता है । अतः जो भी जातक यह सपना देखेगा उसे यह समझ लेना चाहिए कि निकट भविष्य में उसे मानहानि से सामना करना पड़ सकता है । इस हिसाब से यह सपना ही खराब सपना है।

सपने में दूल्हा बनना Sapne Mein Doolha Banana

दूरबीन देखना Sapne Mein Doorbin Dekhna

सपने में दूध देती भैंस देखना Sapne Mein Doodh Deti Bhains Dekhna

दूध देखना Sapne Mein Doodh Dekhna

सपने में दुल्हन देखना Sapne Mein Dulhan Dekhna

दुपट्टा देखना Sapne Mein Dupatta Dekhna

सपने में दुर्गा जी का दर्शन करना Sapne Mein Durga Ji Ka Darshan Karana

दिवाली देखना Sapne Mein Diwali Dekhna

सपने में दुकान करना Sapne Mein Dukaan Karana

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here