Home dream thoughts सपने में देवी का दर्शन करना Sapne Mein Devi Ka Darshan Karana

सपने में देवी का दर्शन करना Sapne Mein Devi Ka Darshan Karana

0
SHARE

सपने में देवी का दर्शन करना Sapne Mein Devi Ka Darshan Karana

सपने में देवी का दर्शन करना

सपने में देवी का दर्शन करना Sapne Mein Devi Ka Darshan Karana

कुछ लोग मानते हैं कि सपना आदमी का बहम होता है और कुछ लोग यह मानते हैं कि सपनों में जीवन से जुड़े खास संकेत छुपे हुए होते हैं । परंतु ज्योतिष विज्ञान भी तो यही मानता है कि सपनों में जीवन से जुड़े रहस्य के संकेत मिलते हैं । ऐसे में दोस्तों ज्योतिष विज्ञान को कभी नहीं झूठालाया जा सकता है । वैसे आपको जानकारी के लिए बता दूं कि स्वप्न ज्योतिष व ज्योतिष विज्ञान एक प्रकार का विज्ञान है । अतः इसे अंधविश्वास अथवा वहम समझने की भूल कभी नहीं करनी चाहिए । लाखों साल पहले जब धरती पर भी ज्ञान नहीं था तब हमारे ऋषि-मुनियों ने ज्योतिष और तप के आधार पर ही ग्रह नक्षत्रों के बारे में हमें महत्वपूर्ण जानकारियां बताया ।  अतः सपनों का संकेत होता है यह एक सच्चाई है ।

Sapne Mein Devi Ka Darshan Karana

आज हम इस लेख में यह जानेंगे कि सपने में देवी का दर्शन करना कैसा होता है ? क्या आप भी देवी दर्शन को सपने में देखने का मतलब जानना चाहते हैं ? अगर जानना चाहते हैं तो यह लेख आप ही जैसे पाठकों के लिए है । बस इस लेख को धैर्य के साथ आखरी तक पढ़िए आपको स्वतः ही उत्तर मिल जाएगा । तो चलिए शुरू करते हैं इस बारे में जानकारी का सिलसिला।

Sapne Mein Devi Ka Darshan Karana

  दोस्तों Sapne Mein Devi Ka Darshan Karana एक बढ़िया फल देने वाला सपना होता है । अतः यह सपना जब भी दिखे तो आदमी को खुश होना चाहिए । स्वप्न ज्योतिष के अनुसार सपने में देवी का दर्शन करना रोग से मुक्ति का संकेत लेकर आता है । अतः जिस भी जातक को यह सपना दिख जाता है उसको निकट भविष्य में रोग से मुक्ति मिल जाती है । अगर वह रोगी है तो  यह सपना देखने पर व्यक्ति निरोग रहता है।

सपने में देवता से मंत्र प्राप्त होना Sapne Mein Dewata Se Mantra Prapt Hona

दुल्हन बारात सहित देखना Sapne Mein Dulhan Baraat Sahit Dekhna

सपने में दूल्हा बारात सहित देखना Sapne Mein Doolha Baraat Sahit Dekhna

दुल्हन बनना Sapne Mein Dulhan Banana

सपने में दूल्हा बनना Sapne Mein Doolha Banana

दूरबीन देखना Sapne Mein Doorbin Dekhna

सपने में दूध देती भैंस देखना Sapne Mein Doodh Deti Bhains Dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here