Home dream thoughts सपने में धुंआ देखना Sapne Mein Dhuaa Dekhna

सपने में धुंआ देखना Sapne Mein Dhuaa Dekhna

0
SHARE

सपने में धुंआ देखना Sapne Mein Dhuaa Dekhna

सपने में धुंआ देखना

सपने में धुंआ देखना Sapne Mein Dhuaa Dekhna

अगर सपना अच्छा दिखे तो सपनों की दुनिया प्यारी लगती है और अगर सपना बुरा दिखे तो सपनों की दुनिया बहुत ही बुरी लगती है । यह तो रहा सपना देखने के बाद आदमी के मन के भाव के बारे में । मगर इससे अलग भी सपनों का कुछ अर्थ होता है । दरअसल इंसान नींद की अवस्था में जितने भी सपनों को देखता है उनमें से अधिकतर सपनों का अर्थ होता है । इन सपनों के द्वारा मिलने वाले संकेतों से यह पता चलता है कि व्यक्ति का आने वाला समय कैसा रहेगा तथा उसके आने वाले जिंदगी में क्या कुछ शुभ तथा अशुभ घटनाएं घटित होगी । अगर आप भी किसी प्रकार का सपना देखते हैं तो यह आसानी से पता लगा सकते हैं कि आपका निकट भविष्य कैसा रहेगा?

Sapne Mein Dhuaa Dekhna

  दोस्तों कई बार सपने में आदमी को धुआं देखना हो जाता है । हालांकि यह  सपना कोई बहुत ज्यादा प्रभावित करने वाला सपना तो नहीं है परंतु इस सपने के द्वारा जो संकेत आदमी को मिलता है उसके बारे में जानना आदमी के लिए बहुत ही जरूरी होता है। दरअसल आदमी जब अपने सपने का अर्थ पहले ही जान जाएगा तो वह अशुभ घटनाओं के घटने से पहले ही आगाह हो सकता है और होने वाले नुकसान से भी बच सकता है । तो आइए इस सपने के बारे में जान लेते हैं ।

Sapne Mein Dhuaa Dekhna

स्वप्न ज्योतिष के अनुसार सपने में धुंआ देखना बेहद खराब सपना होता है । क्योंकि इस सपने के कई फल होते हैं और सारे फल खराब होते हैं । स्वप्न विचार के अनुसार यह सपना परेशानी में फंसने , कष्ट बढ़ने और व्यापार में हानि होने का सूचक होता है । अर्थात अगर आपने यह सपना देख लिया है तो समझ लीजिए कि आप किसी परेशानी में फंस सकते हैं या व्यापार में हानि से सामना कर सकते हैं अथवा आप के कष्टों में वृद्धि हो सकती है । इस हिसाब से देखा जाए तो यह सपना बहुत ही खराब सपना होता है आदमी के लिए।

सपने में धुंध देखना Sapne Mein Dhundh Dekhna

पहले से मजबूत हुई है मोदी राज में देश की विदेश नीति

सपने में धार्मिक आयोजन देखना Sapne Mein Dharmik Aayojan Dekhna

Sapne Mein Dhaga Dekhna

सपने में धरोहर देखना या लाना Sapne Mein Dharohar Dekhna Ya Lana

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here