Home dream thoughts सपने में नमक खाना Sapne Mein Namak Khana

सपने में नमक खाना Sapne Mein Namak Khana

0
SHARE

सपने में नमक खाना Sapne Mein Namak Khana

सपने में नमक खाना

सपने में नमक खाना Sapne Mein Namak Khana

आदमी जब अच्छा सपना देखता है तो नींद खुलने के बाद ऐसा लगता है कि उसके साथ कुछ अच्छा होने वाला है और अगर आदमी बुरा सपना देख लेता है तो नींद खुलने के बाद उसे लगता है कि उसके साथ कुछ बुरा होने वाला है। खैर यह तो आदमी प्राकृतिक रूप से सोचता है । परंतु मान्यता के अनुसार देखा जाए तो समाज में यह मान्यता प्रचलित है कि अच्छे सपनों का फल आदमी को बुरा मिलता है और बुरे सपनों का फल आदमी को अच्छा मिलता है । परंतु इसे भी पूर्ण रूप से सत्य मानना गलत होगा । अगर आपको सपनों को लेकर जो भी विचारधारा बनानी है तो आप स्वप्न  विचार के अनुसार ही बनाइए ।

Sapne Mein Namak Khana

कई मर्तबा तो आदमी को सपने में नमक खाना दिख जाता है जिसे देखकर आदमी नींद खुलने के बाद सोच में पड़ जाता है कि आखिर यह सपना आया ही क्यों और इस सपने का अर्थ उसके लिए कैसा हो सकता है? तो अगर आप को Sapne Mein Namak Khana हो गया है और आप इसके बारे में जानने के लिए उत्सुक है तो आप इस लेख को धैर्य के साथ पढ़ें।  क्योंकि यहां पर हम आपको इस सपने के बारे में विस्तार पूर्वक बताने जा रहे हैं ।

Sapne Mein Namak Khana

स्वप्न विचार यह कहता है कि हर सपने का कुछ ना कुछ अर्थ जरूर होता है । ऐसे में सपने में नमक खाना भी एक खास अर्थ वाला सपना होता है । हालांकि इस सपने का अर्थ आदमी के लिए बढ़िया नहीं होता है।  दोस्तों नमक खाना अगर आपको सपने में दिख गया है तो समझ लीजिए कि आपके लिए झगड़े में फंसने का योग बना रहा है । अर्थात इसका मतलब यह है कि आप जल्द ही किसी ना किसी झगड़े में फंस सकते हैं।

सपने में नदी में स्नान करना Sapne Mein Nadi Mein asnaan Karana

Sapne Mein Nadi Mein Girana

सपने में नदी में तैरता देखना Sapne Mein Nadi Mein Tairata Dekhna

Sapne Mein Nadi Naale Mein Girate Dekhna

सपने में नदी देखना Sapne Mein Nadi Dekhna

Sapne Mein Nadi, Tree Ya Parwat Dekhna

सपने में नदी का पानी पीना Sapne Mein Nadi Ka Pani Pina

Sapne Mein Nat Dekhna

सपने में नगीना देखना Sapne Mein Nagina Dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here