Home dream thoughts सपने में नर कंकाल देखना Sapne Mein Narkankal Dekhna

सपने में नर कंकाल देखना Sapne Mein Narkankal Dekhna

0
SHARE

सपने में नर कंकाल देखना Sapne Mein Narkankal Dekhna

सपने में नर कंकाल देखना

सपने में नर कंकाल देखना Sapne Mein Narkankal Dekhna

Narkankal Dekhna अगर अपने वास्तविक जीवन में ही देखने को मिल जाए और आदमी अकेला हो तो डर जाएगा।  इसका कारण यह है कि भारत में इन सब चीजों को भूत प्रेतों से जोड़कर देखा जाता है । ऐसे में नर कंकाल देखने के बाद आदमी को भूत प्रेत की फीलिंग तो आएगी ही । अतः आदमी का डर जाना स्वभाविक है। परंतु सोच कर देखिए कि अगर Sapne Mein Narkankal Dekhna हो जाए तो आपको कैसा एहसास होगा? मेरे ख्याल से अगर आप इसका अर्थ नहीं जानते होंगे तो नींद खुलने के बाद आपको थोड़ा डर जरूर महसूस होगा । क्योंकि यह सपना ही कुछ इस प्रकार का है कि आदमी इसे देखने के बाद भयभीत हो ही जाएगा ।

Sapne Mein Narkankal Dekhna

तो दोस्तों यहां पर हम आपको यह बताएंगे कि Narkankal Dekhna किस प्रकार का सपना होता है? क्या आप भी इस सपने का मतलब जानना चाहते हैं? अगर आपको भी इस सपने का अर्थ जानना है तो इस लेख को पूरा पढ़िए । यहां पर आपका स्वागत है। तो चलिए दोस्तों बिना किसी अतिरिक्त देरी के यह जान लेते हैं कि सपने में नर कंकाल देखना किस प्रकार का फल देने वाला सपना होता है ।

Sapne Mein Narkankal Dekhna

दोस्तों सपने में नर कंकाल देखना भले ही एक डरावना सपना है परंतु आपको इसे देखने के बाद घबराने की आवश्यकता नहीं है । क्योंकि इस सपने का स्वप्नफल आदमी के लिए बेहद ही बढ़िया होता है। कहने का मतलब यह है कि स्वप्न विचार के अनुसार यह सपना उम्र बढ़ने का संकेत होता है । अतः यह सपना दिख जाए तो समझ लीजिए कि आपकी उम्र बढ़ने का योग बन रहा है।

सपने में नमाज़ पढ़ते देखना Sapne Mein Namaaz Padhate Dekhna

Sapne Mein Dukaan Par Bhaithna

सपने में दुकान खरीदना Sapne Mein Dukaan Karidana

Sapne Mein Daant Tootna

सपने में दुकान बेचना Sapne Mein Dukaan Bechana

Sapne Mein Namak Daani Dekhna

सपने में दुकान बंद देखना Sapne Mein Dukaan Band Dekhna

Sapne Mein Namak Dekhna

सपने में नमक खाना Sapne Mein Namak Khana

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here