Home dream thoughts सपने में नाखून टूटना Sapne Mein Nakhoon Tootana

सपने में नाखून टूटना Sapne Mein Nakhoon Tootana

0
SHARE

सपने में नाखून टूटना Sapne Mein Nakhoon Tootana

सपने में नाखून टूटना

सपने में नाखून टूटना Sapne Mein Nakhoon Tootana

बड़ी अजीब होती है सपनों की दुनिया क्योंकि हम सभी सपने में छोटी से छोटी चीजों को भी देखते हैं और बड़ी से बड़ी चीजों को भी देख लेते हैं । यहां तक कि हम सभी सपने में ऐसे दृश्यों को भी देख लेते हैं जिनके बारे में हम जानते भी नहीं होते हैं। इसलिए कहा जाता है कि सपनों की दुनिया रहस्यमई भी होती है और निराली भी होती है जिनके आगोश में आदमी एक अलग ही एहसास करता है । तो इस लेख में हम Sapne Mein Nakhoon Tootana कैसा होता है इसका अर्थ जानेंगे?

Sapne Mein Nakhoon Tootana

  कई बार नींद में हम अपने शरीर से ही संबंधित सपने देख लेते हैं । ऐसे सपने अच्छे भी होते हैं और बुरे भी होते हैं , जिनके स्वप्न फल का निर्णय स्वप्न ज्योतिष के आधार पर होता है । तो हम यहां पर आपको बताने जा रहे हैं कि सपने में नाखून टूटना किस प्रकार का फल देने वाला सपना होता है ? अतः इस बारे में सही सही उत्तर जानने के लिए बने रहिए इस लेख में अंत तक।

Sapne Mein Nakhoon Tootana

  अगर देखा जाए तो सपने में नाखून टूटना यदि किसी व्यक्ति को सपने में दिख जाता है तो इसका स्वप्न फल कुछ खास अच्छा तो नहीं होता है पर इसके बारे में जानना व्यक्ति के लिए बेहद ही महत्वपूर्ण है । दोस्तों स्वप्न ज्योतिष इस सपने को सफलता में देरी होने का सूचक मानता है । अर्थात जो भी जातक इस सपने को देखता है उसे सफलता मिलने में देरी हो सकती है , यह इस सपने का अर्थ होता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here