Home dream thoughts सपने में नाटक देखना Sapne Mein Natak dekhna

सपने में नाटक देखना Sapne Mein Natak dekhna

0
SHARE

सपने में नाटक देखना Sapne Mein Natak dekhna

सपने में नाटक देखना

सपने में नाटक देखना Sapne Mein Natak dekhna

सभी लोग सपने के बारे में जानना तो चाहते हैं परंतु वे जान नहीं पाते हैं . क्योंकि उन्हें यह नहीं पता होता है कि इसके बारे में जानकारी कहां से प्राप्त करें । फिर भी इस बारे में जानना आजकल थोड़ा आसान हो गया है वह भी उन लोगों के लिए जिन लोगों के पास इंटरनेट है और स्मार्टफोन है । क्योंकि यह लोग सपनों का अर्थ गूगल में सर्च करके जान लेते हैं इसके अलावा जिन लोगों के पास यह सुविधा उपलब्ध नहीं है वे लोग तो इस बारे में उन लोगों से ही पता कर पाते हैं जो लोग सपनों के विशेषज्ञ होते हैं अथवा किताबों के माध्यम से भी लोग स्वप्न के बारे में जानते हैं।

Sapne Mein Natak dekhna

  कोई भी नींद के समय किस तरह का सपना देखेगा इस बात का निर्णय वह नहीं कर सकता क्योंकि सपने अपने आप आते हैं और इन पर इंसानों का कोई भी जोर नहीं चलता है । ऐसे में आप जब सपना देखते हैं तो आप सपने में नाटक देखना भी देख सकते हैं अथवा फिल्म देखना भी देख सकते हैं । खैर यह लेख तो एक सपने पर ही आधारित है जिसमें हम सभी यह  जानेंगे कि अगर कोई आदमी नाटक स्वप्न में देखता है तो उसे क्या फल प्राप्त होगा । तो आइए जान लेते हैं इस बारे में ।

Sapne Mein Natak dekhna

अगर आप ने सपना देखा है और सपने में नाटक देखना हुआ है तो हम आपको बता देना चाहेंगे कि यह सपना थोड़ा चिंता का विषय हो सकता है आपके लिए। दरअसल  स्वप्न ज्योतिष मानता है कि यह सपना भविष्य अनिश्चित होने का संकेत होता है । यानी कि आपने यह सपना देखा है तो समझ लीजिए कि आने वाले समय में आपका भविष्य अनिश्चित रहेगा।

सपने में नाच गाना देखना Sapne Mein Nach gana dekhna

Sapne Mein Naag ko bill se bahar

सपने में नाग को बिल में जाते देखना Sapne Mein Naag kobill Mein Jate dekhna

Sapne Mein Naag Ka Dank Marana

सपने में नाग घर में देखना Sapne Mein naag Ghar Mein Dekhna

Sapne Mein naag Uthaye Dekhna

सपने में परी देखना Sapne Mein Pari Dekhna ( The angel dream)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here