Home dream thoughts सपने में पकवान खाना या बनाना Sapne Mein Pakwan khana ya banana

सपने में पकवान खाना या बनाना Sapne Mein Pakwan khana ya banana

0
SHARE

सपने में पकवान खाना या बनाना Sapne Mein Pakwan khana ya banana

सपने में पकवान खाना या बनाना

सपने में पकवान खाना या बनाना Sapne Mein Pakwan khana ya banana

अगर नींद में सपने प्यारे प्यारे दिखे तो आदमी बेहद खुश हो जाता है । यहां तक कि प्यारे प्यारे सपनों को आदमी दोबारा भी देखना चाहता है । कई बार अच्छे सपने देखते समय आदमी की नींद बीच में ही टूट जाती है । ऐसे में आदमी पुनः वह सपने को देखने का प्रयास करता है परंतु शायद ही वह उस सपने को दोबारा देख पाता है । क्योंकि सपनों के मामले में ऐसा कभी नहीं होता है कि आदमी जब चाहे तब जैसा चाहे वैसा सपना देख ले । खैर सपनों की दुनिया कितनी रहस्यमई है वह आप सबको पता है , क्योंकि आप सभी लोग सपने देखते हैं ।

Sapne Mein Pakwan khana ya banana

यहां तो मैं आप सबको बताने जा रहा हूं कि सपने में पकवान खाना या बनाना किस प्रकार का सपना होता है ? यह सपना देखने में तो बहुत ही अच्छा लगेगा ऐसे में आदमी इस सपने का मतलब भी जरूर जानना चाहेगा । अगर आप भी इस सपने का अर्थ जानना चाहते हो तो यह लेख आप ही जैसे पाठक के लिए है। बस इस लेख को आखरी तक पढ़िए उत्तर आपको मिल जाएगा तो चलिए शुरू करते हैं ।

Sapne Mein Pakwan khana ya banana

अगर आपने सपने में पकवान खाना या बनाना देखा है तो आपको यह सपना देखने में भले ही अच्छा लगे पर इसका स्वप्न फल खराब होता है । स्वप्न ज्योतिष इस सपने के बारे में कहता है कि ये सपना दुखों में वृद्धि का संकेत होता है । अर्थात अगर आपने यह सपना देखा है तो समझ लीजिए कि आपके दुखों में वृद्धि का योग बन रहा है । अतः इस प्रकार से इस स्वप्न फल को एक खराब स्वप्न माना जाएगा।

सपने में पंडाल देखना Sapne Mein Pandal dekhna

Sapne Mein panjiri khana

सपने में नेवला देखना Sapne Mein Nevla dekhna

Sapne main nukila Juta dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here