Home dream thoughts सपने में पगड़ी देखना Sapne Mein Pagadi dekhna

सपने में पगड़ी देखना Sapne Mein Pagadi dekhna

0
SHARE

सपने में पगड़ी देखना Sapne Mein Pagadi dekhna

सपने में पगड़ी देखना

सपने में पगड़ी देखना Sapne Mein Pagadi dekhna

लोग कहते हैं कि इंसान को सपने इसलिए आते हैं ताकि उसे उसके निकट जीवन में घटने वाली घटनाओं का संकेत मिल सके . क्योंकि भारतीय सभ्यता में ऐसा माना जाता है कि हर सपने का एक खास अर्थ होता है जो सपने को देखने वाले व्यक्ति के जीवन से ही आमतौर पर संबंधित होता है । ऐसे में आप भी नींद के समय अगर कोई सपना देखते हैं तो उसके बारे में आसानी से जान सकते हैं । वैसे फिलहाल अपने सपने का अर्थ जानने के लिए सबसे बढ़िया तरीका इंटरनेट है । सपना देखने के बाद नींद खुलते ही आप अपने सपने के बारे में गूगल पर सर्च करके उसका मतलब जान सकते हैं ।

Sapne Mein Pagadi dekhna

दोस्तों पगड़ी तो आप सब जानते ही हैं । हमारे देश में किसान अपने सर पर ज्यादातर पगड़ी बांधते हैं । इसके अलावा सिख धर्म में सरदार लोग भी पगड़ी बांधते हैं। इसके अतिरिक्त शादी विवाह में भी लोग पगड़ी बांधते हैं । देश में राजस्थान के लोग भी पगड़ी के बहुत शौकीन होते हैं । यानी की पगड़ी को इज्जत की नजर से देखा जाता है । ऐसे में अगर किसी व्यक्ति को सपने में पगड़ी देखना हो जाए तो वह इस सपने का अर्थ जानने के लिए बहुत ही उतावला हो जाएगा। तो आइए जानते हैं कि यह सपना किस प्रकार का सपना होता है?

Sapne Mein Pagadi dekhna

  वैसे अगर आपको निद्रा अवस्था में सपने में पगड़ी देखना हुआ है तो समझ लीजिए कि आपको इसका दो स्वप्न फल प्राप्त होगा । दोस्तों यह सपना एक तो मान सम्मान में वृद्धि का संकेत देता है वहीं दूसरी ओर यह सपना धन हानि की भी सूचना लेकर आता है। अतः आपने सपना देखा है तो जान लीजिए कि आपके मान सम्मान में वृद्धि तो होगी परंतु साथ-साथ धन हानि से भी सामना करना पड़ सकता है।

सपने में पगडंडी देखना Sapne Mein Pagdandi dekhna

Sapne Mein Pakhaana Dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here