Home dream thoughts सपने में पटाखा देखना sapne mein patakha dekhna

सपने में पटाखा देखना sapne mein patakha dekhna

0
SHARE

सपने में पटाखा देखना sapne mein patakha dekhna

सपने में पटाखा देखना

सपने में पटाखा देखना sapne mein patakha dekhna

 

 

 

यह दुनिया जितनी ही विविधता से भरा है व्यक्ति को सपने भी उतने ही विविधता से भरे दिखाई देते हैं । जब कोई व्यक्ति नींद की अवस्था में होता है तो वह तमाम तरह के सपने देखता है तथा उससे प्रभावित भी होता है । दोस्तो आदमी को जितने भी प्रकार के सपने आते हैं उनमें से अधिकतर सपने खास होते हैं तथा उसका फल व्यक्ति को मिलता है । हालांकि व्यक्ति को उसके सपने का क्या फल मिलेगा यह स्वप्न विचार के आधार पर तय होता है । अगर आप सपनों की सब जानकारी चाहते हैं तो आपको सपनों से जुड़े पुस्तकों को पढ़ना चाहिए। हालांकि आप इंटरनेट के माध्यम से भी इस बारे में बहुत कुछ जान सकते हैं।

sapne mein patakha dekhna

  खैर आप तो यह सोच रहे होंगे कि इस पोस्ट में  आपको मैं  किस सपने के बारे में बताने वाला हूं । तो हम आपको यह बता देना चाहेंगे कि इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं कि सपने में पटाखा देखना किस प्रकार का सपना होता है । यह सपना अगर आपने भी देखा है या नहीं भी देखा है परंतु आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो इस लेख को पूरा पढ़िए आपको उत्तर मिल जाएगा । तो चलिए शुरू करते हैं।

sapne mein patakha dekhna

  अगर आपको सपने में पटाखा देखना हुआ है तो आपको इस स्वप्न को देखने के पश्चात प्रसन्न होना चाहिए क्योंकि यह सपना आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है । इसका मुख्य कारण यह है कि स्वप्न विचार के मापदंडों के अनुसार इस सपने को खुशी मिलने का संकेत माना गया है । अब भला जो सपना खुशी मिलने का संकेत लेकर आए उससे बढ़िया सपना क्या हो सकता है ? अगर आपने यह सपना देखा है तो समझ लीजिए कि आपके लिए खुशी मिलने का प्रबल योग बन रहा है।

सपने में पटका बांधना sapne mein pataka bandhana

Sapne Mein Pagadi dekhna

सपने में पगडंडी देखना Sapne Mein Pagdandi dekhna

Sapne Mein Pakhaana Dekhna

सपने में पखाना खाना Sapne Mein Pakhaana Khaana

सपने में पखाना करना Sapne Mein Pakhaana Karana

Sapne Mein Pakwan khana ya banana

सपने में पंडाल देखना Sapne Mein Pandal dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here