Home dream thoughts सपने में पत्नी को देखना sapne mein Patni ko dekhna

सपने में पत्नी को देखना sapne mein Patni ko dekhna

0
SHARE

सपने में पत्नी को देखना sapne mein Patni ko dekhna

सपने में पत्नी को देखना

सपने में पत्नी को देखना sapne mein Patni ko dekhna

आप अपने दिल के जिसको करीब रखते हो आप जिसको बेहद चाहते हो अगर वह आपको सपने में दिख जाए तो क्या बात हो जाए ? सच मानिए ऐसे सपने को देखकर आदमी को मजा ही आ जाएगा । जब आदमी इस तरह के सपनों को देखता है तो फिर स्वप्न फल की परवाह नहीं करता है । स्वप्न फल चाहे जैसा भी हो किंतु ऐसे सपनों को आदमी बार-बार देखना चाहता है । तो यहां पर हम जानेंगे कि sapne mein Patni ko dekhna क्या फल प्रदान करता है आदमी को। अब आप सोचिए कि अगर आप सपने में पत्नी को देखेंगे जो कि आपके जीवन साथी है तो मन तो ऐसे ही प्रसन्न हो जाएगा। हां परंतु यह बात भी है कि उसका स्वप्न फल भी मिलता है ।

sapne mein Patni ko dekhna

तो सपने में पत्नी देखना मन को खुश कर देने वाला सपना तो है ही परंतु इसका स्वप्न फल कैसा होता है हम यहां पर इसी बारे में जानेंगे ?  आप भी इस सपने का अर्थ जानना चाहते हैं अगर तो इस लेख को अंत तक पढिए यहां आपको उत्तर प्राप्त हो जाएगा। तो चलिए बिना किसी देरी के जा जान लेते हैं कि अगर आपने यह सपना देखा है तो आपको इसका उत्तर क्या मिलेगा ?

sapne mein Patni ko dekhna

दोस्तों sapne mein Patni ko dekhna प्रेम का एहसास तो करवाता ही है परंतु इसका फल भी आदमी के लिए बढ़िया होता है और प्रेम से ही जुड़ा होता है दोस्तों स्वप्न विचार के अनुसार अगर पत्नी सपने में दिखाई दे तो या स्वप्ना दांपत्य में प्रेम बढ़ने का सूचक होता है अर्थात जातक को यह सपना देखने के बाद यह अनुमान लगा लेना चाहिए कि यह सपना दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ने का संकेत दे रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here