Home dream thoughts सपने में पलंग पर सोना sapne mein palang par sona

सपने में पलंग पर सोना sapne mein palang par sona

0
SHARE

सपने में पलंग पर सोना sapne mein palang par sona

सपने में पलंग पर सोना

सपने में पलंग पर सोना sapne mein palang par sona

किसी भी चीज को सपने में दो अलग-अलग स्वरूपों में देखने पर उसके द्वारा मिलने वाले स्वप्न फल भी अलग अलग हो जाते हैं । अब आप सपने में पलंग देखना और सपने में पलंग पर सोना इन दोनों ही सपनों को ले लीजिए । इन दोनों सपनों में एक चीज जो कॉमन है वह पलंग है । एक में पलंग को देखा जा रहा है और दूसरे में पलंग पर सोया जा रहा है । तो इस आधार पर दोनों ही सपनों का फल भी अलग अलग हो जाता है ।

sapne mein palang par sona

खैर स्वप्न में पलंग देखने के बारे में तो एक अलग लेख मैं हम आपको बता ही चुके हैं । परंतु यहां पर हम आपको बताएंगे कि sapne mein palang par sona कैसा फल लेकर आता है ? वास्तविक जीवन में तो आप पलंग पर बहुत बार सोए होंगे या रोजाना सोते होंगे, परंतु यही चीज सपने में हमेशा देखने को नहीं मिलता है और आदमी जब इस चीज को सपने में देखता है तो उसे इसका बहुत ही खास संकेत प्राप्त होता है । तो देर किस बात की है आइए जान लेते हैं कि इस सपने का अर्थ क्या होता है ?

sapne mein palang par sona

दोस्तों स्वप्न में पलंग देखना भले ही एक खराब संकेत वाला सपना हो परंतु सपने में पलंग पर सोना बहुत ही अच्छा संकेत माना गया है । अत: जब भी आप इस सपने को देखिए तो प्रसन्न हो जाइए । क्योंकि स्वप्न ज्योतिष इस सपने के बारे में कहता है कि यह सपना गौरव की प्राप्ति का संकेत लेकर आता है । अर्थात जिस जातक को यह सपना दिखता है उसके लिए गौरव मिलने का योग बनता है।

सपने में पलंग देखना sapne mein palang dekhna

sapne mein pars dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here