सपने में पाउडर लगाना sapne mein Powder lagaana

0
7

सपने में पाउडर लगाना sapne mein Powder lagaana

सपने में पाउडर लगाना

sapne mein Powder lagaana

कुछ सपने ऐसे होते हैं जो सौंदर्य से जुड़े होते हैं और व्यक्ति को आ जाते हैं । जैसे कि सपने में काजल लगाना, सपने में केश सुलझाना या फिर सपने में पाउडर लगाना। दोस्तों इस तरह के सपने भी व्यक्ति के लिए बेहद महत्वपूर्ण होते हैं । ऐसे सपनों के स्वप्न फल भी आदमी के लिए बहुत खास माने जाते हैं । अतः जब भी इस तरह के सपने दिख जाए तो उसे इग्नोर मत कीजिए बल्कि उसके बारे में जानने का प्रयास जरूर कीजिए , क्योंकि क्या पता इन सपनों में आपके लिए ऐसा कोई खास संकेत छुपा हो जिसके बारे में जानना आपके लिए बेहद ही जरूरी हो।

सपने में पाउडर लगाना sapne mein Powder lagaana

  तो दोस्तों इस आर्टिकल का टॉपिक है sapne mein Powder lagaana कैसा सपना होता है ? यहां पर हम आपको इसी बारे में विस्तार से बताने की कोशिश करेंगे। क्या आप भी इस बारे में जानना चाहते हैं ? अगर हां तो इस लेख में बने रहिए आखिरी तक आपको आपके प्रश्न का उत्तर मिल जाएगा ।

sapne mein Powder lagaana

आदमी के लिए सपने में पाउडर लगाना एक ऐसा सपना है जो बहुत ही बढ़िया संकेत लेकर आता है। स्वप्न विचार इस सपने के बारे में कहता है कि यह सपना आदमी के लिए मान-सम्मान बढ़ने की सूचना लेकर आता है । अतः जातक को यह सपना देखने के बाद समझ लेना चाहिए कि निकट भविष्य में उसका मान-सम्मान बढ़ने वाला है।

सपने में पहिया देखना sapne mein pahiya dekhna

sapne mein pahaad hilate dekhna

सपने में पहाड़ से उतरना sapne mein pahaad se utarana

sapne mein pahaad par chadate dekhna

सपने में पहाड़ देखना sapne mein pahaad dekhna

sapne mein pahaad chadna

सपने में पहरेदार देखना sapne mein paharedaar dekhna

sapne mein palang par sona

सपने में पलंग देखना sapne mein palang dekhna

Previous articleसपने में पहिया देखना sapne mein pahiya dekhna
Next articleसपने में पागल देखना sapne mein paagal dekhna
मेरा नाम "संजय कुमार मौर्य " है और मैं देवरिया ( यूपी ) का रहने वाला हूं । मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर, लेखक, कवि और कथाकार हूं । मैं हिंदी साहित्य में रुचि रखता हूं और हमेशा कविताओं और कहानियों का सृजन करता रहता हूं। इसके अलावा भी हमारे पास बहुत सारी चीजों की जानकारियां है जिसे मैं इस ब्लॉग के माध्यम से लोगों तक पहुंचाने की कोशिश करता हूं। दोस्तों हमें अपने ज्ञान को दूसरों के साथ साझा करना बहुत ही अच्छा लगता है अतः इसी उद्देश्य से हमने सन 2018 जनवरी में www.sitehindi.com को शुरू किया, जो कि आज एक सफल वेबसाइट बन चुका है और निरंतर वेब की दुनिया में उचाईयों की ओर बढ़ रहा है । इसके अलावा मेरा उद्देश्य अपने राष्ट्रभाषा हिंदी की सेवा करना है और इसे जन-जन तक पहुंचाना भी है । अगर मैं अपने इस उद्देश्य में सफल होता हूं तो मैं स्वयं को भाग्यशाली समझूंगा। आप भी हमारे इस ब्लॉग को पढ़े और हमारे इस उद्देश्य को पूरा करने में हमारी सहायता करें । धन्यवाद !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here