Home dream thoughts सपने में पागल देखना sapne mein paagal dekhna

सपने में पागल देखना sapne mein paagal dekhna

0
SHARE

सपने में पागल देखना sapne mein paagal dekhna

सपने में पागल देखना

सपने में पागल देखना sapne mein paagal dekhna

नींद की अवस्था में सपने में कब क्या दिख जाएगा यह कोई नहीं जानता है ? व्यक्ति के सपनों का दृश्य कैसा आएगा यह आदमी तय नहीं करता है बल्कि यह तो किसी अदृश्य शक्ति के द्वारा संचालित होता है। ऐसे में आदमी कई बार अच्छे सपने भी देख लेता है और कई बार बुरे सपने भी देख लेता है । इसके सिवाय आदमी को डरावने सपने भी आते हैं जिसे देखकर आदमी भयभीत सा हो जाता है । खैर सपने जैसे आते हैं उनके स्वप्न फल बिल्कुल वैसे ही नहीं होते । व्यक्ति को हमेशा स्वप्ना दृश्य के अलग हटकर ज्योतिष के मापदंडों पर आधारित स्वप्न फल प्राप्त होता है।

sapne mein paagal dekhna

पागल तो आप सब ने देखा ही होगा। जिस व्यक्ति अथवा जीव की मानसिक और दिमागी हालत सही नहीं होते हैं उन्हें हम पागल कहते हैं । तो दोस्तों इस लेख में हम यही चर्चा करने जा रहे हैं कि सपने में पागल देखना किस प्रकार का फल प्रदान करने वाला सपना है। अतः अगर आप भी इस सपने का मतलब जानना चाहते हैं तो इस लेख को पूरा पढ़िए और अंत तक पढ़िए ताकि आपको उत्तर मिल जाए कि इसका स्वप्न फल क्या होता है ?

sapne mein paagal dekhna

मित्रों सपने में पागल देखना भले ही दृश्य के अनुसार आपको अच्छा ना लगे पर यह सपना होता बहुत ही अच्छा है । क्योंकि इसका फल आदमी के लिए अच्छा माना गया है । दरअसल स्वप्न ज्योतिष के अनुसार इस सपने को शुभ कार्य में वृद्धि होने का सूचक माना गया है । यानी कि जब भी आप इस सपने को देखते हैं तो समझ लीजिए कि आपके शुभ कार्यों में वृद्धि होने वाली है।

सपने में पाउडर लगाना sapne mein Powder lagaana

sapne mein pahiya dekhna

सपने में पहाड़ हिलते देखना sapne mein pahaad hilate dekhna

sapne mein pahaad se utarana

सपने में पहाड़ पर चढ़ते देखना sapne mein pahaad par chadate dekhna

sapne mein pahaad dekhna

सपने में पहाड़ चढ़ना sapne mein pahaad chadna

sapne mein paharedaar dekhna

सपने में पलंग पर सोना sapne mein palang par sona

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here