Home dream thoughts सपने में पाद मारना sapne mein paad maarna

सपने में पाद मारना sapne mein paad maarna

0
SHARE

सपने में पाद मारना sapne mein paad maarna

सपने में पाद मारना

सपने में पाद मारना sapne mein paad maarna

जब आदमी के पेट में गैस बन जाता है तो वह पाद के रूप में शरीर से बाहर निकलता है . दोस्तों यह प्रक्रिया हर इंसान के साथ होती है । दुनिया में कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जो पादता नहीं हो । खैर यह तो रही वास्तविक जीवन की बात, मगर sapne mein paad maarna अगर दिख जाए तो आदमी को कुछ अजीब सा लगेगा। क्योंकि वैसे भी 4 लोगों के बीच में पाद मारना बुरा समझा जाता है । ऐसे में आदमी sapne mein paad maarna देखेगा तो जरूर उसे बुरा एहसास होगा । परंतु ऐसा सोचने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस सपने का अर्थ सकारात्मक होता है ।

sapne mein paad maarna

अतः हम सभी इस पोस्ट में यही जानेंगे कि सपने में पाद मारना किस प्रकार का फल देने वाला सपना होता है ? आप भी इस सपने को देखने के बाद जरूर इसके बारे में जानना चाहेंगे। तो धैर्य रखिए और इस आर्टिकल को पूरा पढ़िए आप को इस बात का उत्तर मिल जाएगा कि सपने में पाद मारने का क्या फल प्राप्त होता है। चलिए शुरू करते हैं ।

sapne mein paad maarna

यदि आपने सपने में पाद मारना देख लिया है तो आपको किसी प्रकार की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि सपनों के ज्ञान के अनुसार यह सपना अच्छा संकेत वाला सपना होता है । दोस्तों ऐसा माना जाता है कि यह सपना व्यापार में लाभ होने का सूचक होता है और साथ साथ व्यवसायिक यात्रा होने का भी संकेत होता है । अतः जो भी जातक इस सपने को देखता है उसे समझ लेना चाहिए कि उसको व्यापार में लाभ होने का योग बन रहा है और साथ-साथ व्यवसायिक यात्रा की भी संभावना बन रही है ।

सपने में पाताल देखना sapne mein paatal dekhna

सपने में पागल देखना sapne mein paagal dekhna

सपने में पाउडर लगाना sapne mein Powder lagaana

सपने में पहिया देखना sapne mein pahiya dekhna

सपने में पहाड़ से उतरना sapne mein pahaad se utarana

सपने में पहाड़ हिलते देखना sapne mein pahaad hilate dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here