Home dream thoughts सपने में प्रसाद बांटना sapne mein prasaad baantna

सपने में प्रसाद बांटना sapne mein prasaad baantna

0
SHARE

सपने में प्रसाद बांटना sapne mein prasaad baantna

सपने में प्रसाद बांटना

सपने में प्रसाद बांटना sapne mein prasaad baantna

हमारे देश में हिंदू धर्म के लोग जब भी पूजा पाठ करते हैं तो ईश्वर को प्रसाद भी भोग लगाते हैं । फिर उसके बाद इसी प्रसाद को लोगों में बांटा जाता है। आपने भी पूजा अर्चना करने के बाद प्रसाद बांटे होंगे। परंतु हम आपके साथ जिस बारे में बात करने जा रहे हैं वह प्रसाद के बारे में ही तो है किंतु स्वप्न में प्रसाद बांटने के बारे में है।  अर्थात इस लेख में हम आपको यह बताएंगे कि सपने में प्रसाद बांटना किस प्रकार का स्वप्न फल प्रदान करता है । तो अगर आप भी यह जानना चाहते हैं कि इस सपने का फल अच्छा होता है या बुरा तो इस लेख में आप अंत तक बने रहिए उत्तर आपको मिल जाएगा ।

sapne mein prasaad baantna

यदि सपने में प्रसाद बांटना आपने देखा है तो आपको इस सपने के द्वारा कुछ ना कुछ फल अवश्य प्राप्त होगा , क्योंकि हम सभी जितने भी प्रकार के सपने देखते हैं उन सभी सपनों का कुछ ना कुछ अर्थ जरूर होता है । स्वप्न शास्त्र भी यही कहता है कि सपनों के द्वारा व्यक्ति के जीवन में घटने वाली घटनाओं का पहले ही संकेत प्राप्त हो जाता है । तो अगर आप भी कोई सपना देखते हैं तो यह आसानी से जान सकते हैं कि आपके सपने का अर्थ क्या होगा ?

sapne mein prasaad baantna

अब रही बात सपने में प्रसाद बांटना किस प्रकार का सपना है तो हम आपको यह बता देना चाहेंगे कि यह सपना एक सकारात्मक सपना होता है । दरअसल यह सपना आदमी के लिए दो अर्थ लेकर आता है।  पहला तो यह सपना रोग कम होने का सूचक होता है और दूसरा यह सपना समृद्धि बढ़ने का भी संकेत माना जाता है । अर्थात जातक को यह स्वप्न देखने के पश्चात यह समझ लेना चाहिए कि रोग कम होने और समृद्धि बढ़ने का योग बन रहा है।

सपने में प्रशंसा सुनना sapne mein prashansa sunna

सपने में प्यास लगना sapne mein pyaas lagna

सपने में प्याऊ बनवाना sapne mein pyaau banwana

सपने में प्याज खाना या खिलाना sapne mein pyaaj khaana ya khilaana

सपने में पोशाक पहनना sapne mein poshak pahanna

सपने में पॉलिश करना sapne mein polish karna

सपने में पोछा लगाना sapne mein pochha lagana

सपने में पैसा मिलना sapne mein paisa milna

सपने में पैसा देखना sapne mein paisa dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here