Home dream thoughts सपने में फुल्का खाते देखना sapne mein fulka khate dekhna

सपने में फुल्का खाते देखना sapne mein fulka khate dekhna

0
SHARE

सपने में फुल्का खाते देखना sapne mein fulka khate dekhna

सपने में फुल्का खाते देखना

सपने में फुल्का खाते देखना sapne mein fulka khate dekhna

इंसान के लिए सपने में कुछ चीजों को खाते पीते देखना आम बात होता है। परंतु इनके द्वारा मिलने वाले संकेत बिल्कुल भी आम नहीं माने जा सकते हैं। इसलिए किसी भी खाने की चीज के सपने को आम सपना समझकर कभी भी इग्नोर मत कीजिए,  क्योंकि क्या पता उस सपने में आपके लिए बेहद खास संकेत छुपा हुआ हो । ऐसे में व्यक्ति को थोड़ा धैर्य रखना चाहिए तथा उतावलापन में अाकर किसी भी सपने को इग्नोर नहीं करना चाहिए।

sapne mein fulka khate dekhna

  इस आर्टिकल में हम जिस सपने के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वह है सपने में फुल्का खाते देखना किस प्रकार का सपना होता है ? लोग अपने आम जीवन का निर्वाह करते हुए अक्सर ही फुल्का खाते हैं किंतु सपने में आदमी इसे कभी-कभार ही खाता है और जब ये सपना आता है तो अपने साथ खास संकेत लेकर आता है । तो क्या आप भी जानना चाहते हैं कि स्वप्न में फुल्का खाना दिख जाए तो इसका अर्थ क्या होगा ? अगर आपको भी इस बारे में जानना है तो यह लेख पूरा पढ़िए।

sapne mein fulka khate dekhna

दोस्तों सपने में फुल्का खाते देखना मिलाजुला अर्थ वाला सपना होता है जिसे आप खराब भी कर सकते हैं और अच्छा भी कह सकते हैं । हम आपको ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि यह सपना आदमी के लिए दो अर्थ लेकर है आता है जिसमें से एक अर्थ तो अच्छा होता है परंतु दूसरा खराब होता है । स्वप्न ज्योतिष विज्ञान के अनुसार यह सपना आर्थिक समृद्धि होने का परंतु साथ साथ शोक समाचार मिलने का भी सूचक होता है । कहने का तात्पर्य यह है कि यह सपना आदमी को दिखता है तो उसकी आर्थिक समृद्धि तो होती है परंतु साथ में शोक समाचार मिलने का भी योग बनता है।

सपने में फुलझड़ी छूटते देखना sapne mein fuljhadi chhutate dekhna

सपने में फिरोजा रत्न देखना sapne mein firoza ratna dekhna

सपने में फिटकिरी देखना sapne mein feetkeeri dekhna

सपने में फाटक पार करना sapne mein fatak paar karna

सपने में फाटक देखना sapne mein fatak dekhna

सपने में फाख्ता देखना sapne mein fakhta dekhna

सपने में फांसी लगाना sapne mein fansi lagana

सपने में फवारा देखना sapne mein fawaara dekhna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here