Home dream thoughts Sapne mein bakri churana ya khona सपने में बकरी चुराना या खोना

Sapne mein bakri churana ya khona सपने में बकरी चुराना या खोना

0
SHARE

Sapne mein bakri churana ya khona सपने में बकरी चुराना या खोना

Sapne mein bakri churana ya khona

Sapne mein bakri churana ya khona सपने में बकरी चुराना या खोना

आपको जो पसंद ना हो वह सपना भी आपको आ सकता है और जो पसंद हो वह सपना भी आपको आ सकता है । तात्पर्य है कि सपना आपको किसी भी रूप में अथवा किसी भी चीज का सकता है और जब सपना आ जाए तो आपको वह पसंद हो या नापसंद हो देखना तो हर हाल में पड़ेगा । कई बार तो इंसान ऐसे सपने देख लेता है जिसकी कल्पना तक उसको नहीं होती है । बहुत मर्तबा तो आदमी चोरी चकारी से जुड़े हुए सपनों को देख लेता है जिसका असर उस पर बहुत ही गहरा और बुरा पड़ता है । जैसे कि सपने में बकरी चुराना या खोना Sapne mein bakri churana ya khona , सपने में पैसे चुराना, सपने में गहने चुराना इत्यादी।
Sapne mein phool dekhna सपने में फूल देखना आइए जानते हैं इस स्वप्न के बारे में

सपने में बकरी चुराना या खोना

यह लेख भी चोरी से जुड़े सपने पर ही आधारित है जिसमें हम सभी यह जानेंगे कि सपने में बकरी चुराना या खोना सपने में  bakri churana ya khona किस प्रकार का फल देने वाला सपना होता है ? तो बकरी चुराने के स्वप्न के बारे में यदि आप भी जानना चाहते हैं तो यह लेख आप ही जैसे पाठक के लिए है । बस इस लेख को अंत तक विस्तार से पढ़िए आप को इस बारे में उत्तर प्राप्त हो जाएगा। तो चलिए दोस्तों शुरू करते हैं इस बारे में जानकारी का सिलसिला।
Sapne mein phooldan dekhna सपने में फूल दान देखना 

सपने में बकरी चुराना या खोना

  यदि सपने में बकरी चुराना या खोना Sapne mein bakri churana ya khona दिख जाए तो यह सपना आपके लिए बेहद हानिकारक अर्थात की नकारात्मक सपना है । क्योंकि दोस्तों इस अपने को लड़ाई होने का सूचक माना जाता है । अतः  जब यह सपना आपको दिखे तो समझ लीजिए कि आपके लिए एक खराब संकेत है और निकट भविष्य में आप का किसी के साथ लड़ाई होने का योग बन रहा है।

सपने में बकरी चुराना या खोना = लड़ाई हो

Sapne mein phoolwari dekhna सपने में फुलवारी देखना

Z name wale log ( Z नाम वाले लोग ) कैसे स्वभाव के होते हैं आइए जानते हैं

Sapne mein phool mala dekhna सपने में फूल माला देखना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here