Home dream thoughts सपने में बिल्वपत्र देखना Sapne mein bilwptra dekhna

सपने में बिल्वपत्र देखना Sapne mein bilwptra dekhna

0
SHARE

सपने में बिल्वपत्र देखना Sapne mein bilwptra dekhna

सपने में बिल्वपत्र देखना

सपने में बिल्वपत्र देखना Sapne mein bilwptra dekhna

  बिल्वपत्र का महत्व तो आप सब तो जानते ही होंगे। बिल्वपत्र का प्रयोग कई औषधियों में होने के साथ-साथ भगवान शंकर को खासतौर पर चढ़ाई जाती है। सावन का महीना आते ही बिल्वपत्र का महत्व और भी ज्यादा बढ़ जाता है , क्योंकि पूजा पाठ में इसका प्रयोग अधिकतर किया जाता है । ऐसे में बिल्वपत्र वास्तविक जीवन में देखना कोई बड़ी बात नहीं है किंतु अगर यह सपने में बेलपत्र देखना हो जाए तो यह आदमी के लिए बड़ा ही खास होता है । क्योंकि ऐसे सपने बहुत ही कम देखने को मिलते हैं परंतु जब दिखते हैं तो बड़े ही महत्वपूर्ण फल प्रदान करते हैं।

Sapne mein bilwptra dekhna

  अतः इस आर्टिकल में हम सभी यह जानेंगे कि सपने में बेलपत्र देखना किस प्रकार का सपना होता है तथा इसका जातक पर क्या-क्या प्रभाव पड़ता है ? तो क्या आप भी जानना चाहते हैं कि बिल्वपत्र अगर सपने में दिख जाए तो इसका क्या फल मिलेगा ? अगर हां तो इस लेख को अंतत पढ़िए उत्तर आपको मिल जाएगा। तो चलिए शुरू करते हैं इस बारे में जानकारी का सिलसिला ।

Sapne mein bilwptra dekhna

दोस्तों बेलपत्र का इस्तेमाल अधिकतर शुभ कार्यों में किया जाता है । ऐसे में अगर सपने में बेलपत्र देखना हो जाए तो यह भी एक बढ़िया संकेत होता है । क्योंकि स्वप्न ज्योतिष के अनुसार ऐसा माना जाता है कि सपने में बेलपत्र देखना धन-धान्य में वृद्धि का संकेत लेकर आता है । अर्थात अगर कोई जातक यह सपना देखता है तो उसे समझ लेना चाहिए कि उसके लिए धन-धान्य में वृद्धि होने का योग बन रहा है । तो दोस्तों इस हिसाब से देखा जाए तो यह एक बढ़िया सपना होता है।

सपने में बिल्वपत्र देखना = धन-धान्य में वृद्धि

Sapne mein billiyon ko ladte dekhna सपने में बिल्लियों को लड़ते देखना

सपने में नाभि के नीचे का बाल देखना Sapne mein nabhi ke niche ka baal dekhna

Sapne mein bhayaanak jiwa dekhana सपने में भयानक जीव देखना

सपने में बाढ़ में फसे आदमियों को बचाना कैसा सपना होता है

Sapne mein hatheli mein baal dekhna सपने में हथेली में बाल देखना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here