Home dream thoughts सपने में भभूत लगाना Sapne mein bhabhoot lagana

सपने में भभूत लगाना Sapne mein bhabhoot lagana

0
SHARE

सपने में भभूत लगाना Sapne mein bhabhoot lagana

सपने में भभूत लगाना

सपने में भभूत लगाना Sapne mein bhabhoot lagana

  भभूत का प्रयोग पूजा पाठ में लोग करते हैं । औघड़ साधु भभूत का प्रयोग अधिक करते हैं । आम आदमी भी अक्सर ही पूजा स्थल पर जाते हैं तो भभूत का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में भारतीय समाज में भभूत लगाना आम बात है , परंतु कभी कभी सपने में भी भभूत लगाना दिख जाता है । दोस्तों जब Sapne mein bhabhoot lagana दिखता है तो यह आम बात नहीं रह जाता है बल्कि इसके पीछे बेहद ही खास संकेत छुपा हुआ होता है । तो आप भी अवश्य ही जानना चाहते होंगे कि सपने में भभूत लगाने का क्या मतलब होता है? अतः इस लेख को अंतत पढ़िए आपको आपके प्रश्न का उत्तर मिल जाएगा ।

Sapne mein bhabhoot lagana

किसी भी जातक को Sapne mein bhabhoot lagana देखने के बाद यह समझ लेना चाहिए कि इस सपने के माध्यम से उसको खास संकेत मिल रहा है । क्योंकि सपनों पर आधारित पुस्तक स्वप्न शास्त्र का मानना है कि हर सपने में एक खास संकेत छुपा हुआ होता है । अतः कोई भी व्यक्ति चाहे तो वह आसानी से इस बात का पता लगा सकता है कि उसे स्वप्न के माध्यम से क्या संकेत मिल रहा है ?

Sapne mein bhabhoot lagana

अब रही बात की Sapne mein bhabhoot lagana कैसा होता है तो दोस्तों यह सपना बहुत ही शानदार फल लेकर आता है सपना देखने वाले जातक के लिए । क्योंकि ऐसा माना जाता है कि Sapne mein bhabhoot lagana शीघ्र विवाह होने का सूचक होता है तथा साथ-साथ यह सपना गृहस्थी का सुख मिलने का भी सूचक होता है। तो यह सपना देखने के बाद समझ लीजिए कि अगर आप अविवाहित हैं तो आपके विवाह का योग बन रहा है अथवा आपको शीघ्र ही गृहस्थी का सुख मिलने वाला है।

सपने में भभूत लगाना = शीघ्र विवाह हो तथा गृहस्थी का सुख मिले

Sapne mein bhandar dekhna सपने में भंडार देखना

सपने में भंग का नशा करना किस तरह का फल देता है

Sapne mein bhagwaan shiva ko dekhna सपने में भगवान शिव को देखना

सपने में बिल्वपत्र देखना Sapne mein bilwptra dekhna

Sapne mein bouna dekhna सपने में बौना देखना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here