Home dream thoughts सपने में भाले से खेल का प्रदर्शन करना कैसा सपना होता है

सपने में भाले से खेल का प्रदर्शन करना कैसा सपना होता है

0
SHARE

सपने में भाले से खेल का प्रदर्शन करना

सपने में भाले से खेल का प्रदर्शन करना

सपने में भाले से खेल का प्रदर्शन करना कैसा सपना होता है :-
इंसान सपनों में उन्हीं चीजों को ज्यादातर देखता है जिसका संबंध उसके जीवन से या इस दुनिया से होता है । हां फिर भी कुछ सपने ऐसे होते हैं जिनके बारे में यह अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है कि यह सपने किस दुनिया से आए हैं । लेकिन दोस्तों सपनों का महत्व सिर्फ सपने देख लेना और सपनों का आनंद ले लेना तक ही सीमित नहीं होता है । सपना तो इससे भी आगे कुछ कहता है। दरअसल ऐसा माना जाता है कि सपनों के द्वारा व्यक्ति के आने वाले समय के बारे में पता चलता है । अतः अगर कोई सपना देखने वाला चाहे तो अपने आने वाले निकट भविष्य के बारे में आसानी से अनुमान लगा सकता है ।

sapne  mein bhale se khel pradarshan karna

अब रही बात की इस आर्टिकल में हम आपके साथ किस सपने के बारे में चर्चा करने वाले हैं तो हम आपको बता देना चाहेंगे कि यहां पर हम सभी जानेंगे कि sapne  mein bhale se khel pradarshan karna कैसा होता है । तो आपने अगर sapne  mein bhale se khel pradarshan karna देख लिया है और आप इस सपने का अर्थ जानना चाहते हैं तो इस लेख ने आपका तहे दिल से स्वागत है । तो आइए जान लेते हैं कि यह सपना क्या अर्थ लेकर आता है जातक के लिए ।

प्रत्येक सपने का कुछ ना कुछ अर्थ होता है । ऐसे में sapne  mein bhale se khel pradarshan karna भी एक खास अर्थ वाला सपना होता है , जिसके बारे में आप जानकर चिंतित हो जाएंगे । दरअसल स्वप्न ज्योतिष का यह मानना है कि  sapne  mein bhale se khel pradarshan karna संकट या दुर्घटना आने का सूचक होता है। अर्थात जब यह सपना देखे तो समझ लीजिए कि  दुर्घटना आने का योग बन रहा है।

सपने में भाले से खेल का प्रदर्शन करना = संकट या दुर्घटना आए

Sapne mein bhabhi dekhna सपने में भाभी देखना

सपने में भाला लेकर चलना sapne me bhala lekar chalna

Sapne mein bhagte dekhna सपने में भागते देखना

सपने में भाला मारना sapne me bhala marna

Sapne mein bhai dekhna ( brother dream ) सपने में भाई देखना

मोटापा कम कैसे करे ( weight loss tips in hindi )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here