Home health and beauty tips सपने में भिंडी देखना sapne me bhindi dekhna

सपने में भिंडी देखना sapne me bhindi dekhna

0
SHARE

सपने में भिंडी देखना sapne me bhindi dekhna

सपने में भिंडी देखना

सपने में भिंडी देखना sapne me bhindi dekhna :- मनुष्य को जब नींद आती है तो वह नींद में अनेकों सपने देखता ही रहता है । दोस्तों मनुष्य को दिखने वाले यह सपने किसी भी प्रकार के हो सकते हैं । आदमी यह कभी तय नहीं कर सकता कि वह सपने में क्या देखेगा ? सपने किसी भी रूप में किसी भी चीज का दृश्य लेकर चले आते हैं । कई बार तो इंसान सब्जियों और फलों के सपने भी देख लेता है जिसका उसे स्वप्न फल प्राप्त होता है । मित्रों अलग-अलग सब्जियों और फलों का सपना देखने पर उनके स्वप्न फल भी इंसान को अलग अलग ही प्राप्त होता है । ऐसे में कई बार आदमी को sapne me bhindi dekhna भी हो जाता है जिसका अर्थ जानने के लिए आदमी उत्सुक हो जाता है ।

sapne me bhindi dekhna सपने में भिंडी देखना 

खैर इस लेख में हम आपको यही बताएंगे कि sapne me bhindi dekhna कैसा सपना होता है?  क्या आपने भी इस सपने को देखा है और आप भी इस सपने का अर्थ जानना चाहते हैं ? मित्रों भिंडी एक ऐसी सब्जी है जिसको आदमी अगर सपने में देख ले तो बड़ा ही महत्वपूर्ण फल प्राप्त होता है । ऐसे में भिंडी का सपना देखने पर इसे इग्नोर नहीं करना चाहिए बल्कि इसके बारे में जानने का प्रयास करना चाहिए। तो आइए जान लेते हैं sapne me bhindi dekhna कैसा सपना होता है?

  अगर किसी इंसान को सपने में भिंडी देखना हो जाता है तो यह एक बड़ा ही बढ़िया सपना होता है। क्योंकि स्वप्न ज्योतिष के अनुसार इस सपने को सुखों में वृद्धि का संकेत माना जाता है । लेकिन इस सपने के द्वारा एक और संकेत मिलता है जो अच्छा नहीं होता है । क्योंकि इसे आलस्य बढ़ने का भी संकेत माना जाता है । अतः जब यह सपना देखिए तो समझ जाइए कि सुखों में वृद्धि तो होगी परंतु आलस्य में भी बढ़ोतरी होगी।

सपने में भिंडी देखना = सुखों में वृद्धि हो , आलस्य बढ़े

sapne me bhikhari dekhna सपने में भिखारी देखना

सपने में भाले से खेल का प्रदर्शन करना कैसा सपना होता है

Sapne mein bhabhi dekhna सपने में भाभी देखना

सपने में भाला लेकर चलना sapne me bhala lekar chalna

Sapne mein bhagte dekhna सपने में भागते देखना

बालों में डैंड्रफ की समस्या कैसे दूर करें ( Dandruff Problem In Hair )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here